Home News Business

विवाहिता की मौत: पति पर ही हत्या का आरोप

Banswara
विवाहिता की मौत: पति पर ही हत्या का आरोप
@HelloBanswara - Banswara -
चिड़ियावासा| दानपुर क्षेत्र में विवाहिता की मौत के मामले में परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगया है। रतना चरपोटा निवाली प्रताप नगर सामरीया ने एसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि उसकी बेटी प्रियंका की शादी दानपुर के संपत मईड़ा से 2013 मेें हुई थी। घटना 19 सितंबर की है। प्रार्थी द्वारा बेटी से बात करने के लिए पति संपत को फोन किया। संपत ने बताया कि प्रियंका खेत में गई है। इस पर प्रार्थी ने देर रात फिर फोन किया, लेकिन तब तक भी बेटी लौटी नहीं थी। पति संपत द्वारा गोलमोल जवाब देने के कारण शंका हुई। इस पर परिजन रात को बेटी के घर पहुंचे। अगले दिन सवेरे परिजनों ने बेटी को आसपास खोजना शुरू किया। इस पर घर के पास ही पहाड़ी पर प्रियंका का शव पेड़ से लटका मिला।

RBSE: आवेदन की आज आखिरी तारीख माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की साल 2023 की 10वीं और12वीं की मुख्य परीक्षा के सामान्य शुल्क के साथ आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 सितंबर है। निर्धारित तिथि तक आवेदन नहीं होने पर अतिरिक्त शुल्क देना पड़ेगा। एक अतिरिक्त परीक्षा शुल्क के साथ 15 अक्टूबर तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। पूर्व में सामान्य शुल्क के साथ 9 सितम्बर आवेदन की अंतिम तिथि थी‌‌। बोर्ड ने 30 सितंबर तक बढ़ोतरी की थी।

बीमा निधि विभाग हुआ ऑनलाइन राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग ने राज्य बीमा तथा जीपीएफ ऋण और क्लेम की आवेदन प्रक्रिया पूर्णतः ऑनलाइन कर दी है। अब ऋण, क्लेम के लिए दस्तावेजों की हार्ड कॉपी कार्यालय में जमा कराने की बजाए ई - बैग में अपलोड करें। विभाग द्वारा बीमा एवं जीपीएफ खाते ऑनलाइन करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। कर्मचारी अपनी बीमा, जीपीएफ रिकॉर्ड बुक ई-बैग में अपलोड करें।

शेयर करे

More news

Search
×