Home News Business

एसपी के बंगले के पास से युवक को अगवा किया, गाड़ी में पीटते हुए घूमते रहे बदमाश

Banswara
एसपी के बंगले के पास से युवक को अगवा किया, गाड़ी में पीटते हुए घूमते रहे बदमाश
@HelloBanswara - Banswara -

शहर में रात काे एसपी के बंगले के सामने ही बाेलेराे सवार बदमाशाें ने लट्ठ से बाइक सवार दाे युवकाें पर हमला कर दिया। बदमाश एक युवक काे अगवा कर ले गए और घंटाें तक गाड़ी में पीटते रहे। बेखाैफ आराेपी युवक काे अपनी गाड़ी में डालकर शहरभर में घुमाते रहे। युवक जब अधमरा हाे गया ताे उसे डूंगरपुर लिंक राेड पर फेंक कर भाग गए। पुलिस निगरानी की धज्जियां उड़ाती वारदात 13 मार्च की रात 11 से 3 बजे तक की है।

मदारेश्वर क्षेत्र निवासी पीड़ित कालूराम निनामा ने बताया कि रात 10:30 बजे दोस्त जानू उसके घर आया। जानू ने उसकी पत्नी काे तलाशने के लिए बाइक मांगी। लेकिन कालूराम ने इनकार कर दिया। इसके बाद दाेनाें माेहन काॅलाेनी चाैराहे पर मित्र के साले की दुकान पर गए। जहां से चाय पीने के लिए माेहन काॅलाेनी चाैराहे पर खड़े थे तभी एसपी चाैराहे की ओर से बाेलेराे गाड़ी आकर उनके पास रुकी। भीतर बैठे व्यक्ति ने उसने पूछा कि बीयर कहां मिलेगी।

इस पर मित्र ने रात 8 बजे बाद शहर में बीयर नहीं मिलना बताया। कालूराम ने गाड़ी सवार व्यक्ति से कहा कि बीयर मिल भी जाएगी ताे 170 से 180 रुपए लगेंगे। ऐसा कहते ही उस व्यक्ति ने गालीगलाैज करते हुए उसे थप्पड़ मार दी। गाड़ी रिवर्स करते हुए उन्हें राैंदने की काेशिश की, लेकिन दाेनाें ही छिप गए। इसके बाद बदमाश बाेलेराे लेकर वापस एसपी चाैराहे की तरफ चले गए।

बोलेरो लेकर वापस आए और उठा ले गए :

दाेस्त की पत्नी की तलाश में दाेनाें पड़ाेली अंकतालिया जाने के लिए एसपी चाैराहे पर खड़े थे। तभी बदमाश बाेलेराे लेकर वापस आए और दाेनाें पर लट्ठ से हमला कर मारपीट की। लट्ठ से बाइक ताेड़ दी। जानू किसी तरह वहां से भाग गया। कालूराम सर्किट हाउस की तरफ भागा।

इस पर बदमाशाें ने बाेलेराे से पीछा किया और उसे पकड़कर जबरदस्ती गाड़ी में बिठा दिया। बाद में कालूराम काे घाटाेल राेड की तरफ ले गए। जहां हाइवे पर ले जाकर पीटा। फिर गाड़ी में डालकर बांसवाड़ा लाए। इस बीच रास्ते में उसे पीटते रहे।

50 लाख रुपए मांगे, बोले- हम यूपी के हैं, गाेली ठाेक देंगे

कालूराम काे लेकर बदमाशाें की गाड़ी रतलाम राेड स्थित पेट्राेल पंप पर पहुंची। जहां गाड़ी साइड में राेककर बदमाशाें ने कालूराम से उसके साथियाें काे बुलाने काे कहा। जहां से मारते हुए वापस बिठाया और राेडवेज डिपाे लाए। तब तक रात के करीब 1 या 2 बज चुके थे। बदमाशाें ने उससे 50 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

अपनी रिपाेर्ट में कालूराम ने बताया कि हमलावराें के पास चाकू था। एक बदमाश ने उसे कहा कि कट्टा निकालूं क्या, यूपी से हैं गाेली ठाेक देंगे। इसके बाद गाड़ी जीपीओ सर्किल राेकी। इस बीच कालूराम की तबीयत खराब हाेने पर अपहरणकर्ता उसे नक्षत्र मॉल के पास ले गए। जहां गाड़ी से धक्का मार कर गिरा दिया। इस वक्त रात के 3 बज चुके थे।

एसपी के गनमैन ने देखा, रात काे दो जवानों ने भी देखा

पीड़ित कालूराम ने बताया कि वारदात के वक्त एसपी आवास के बाहर खड़े गनमैन ने भी उन्हें देखा था। नक्षत्र मॉल के नजदीक जहां मुझे पटका, वहां भी रास्ते से गुजरते 2 पुलिस कर्मियों ने देखा। मेरे कपड़े खून से सन चुके थे।

मैंने कांस्टेबल के माेबाइल से ही घर पर काॅल किया, जिसके बाद परिजन आए और मुझे एमजी अस्पताल ले गए। इसके बाद रात काे ही मैंने काेतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई। कालूराम पेशे से कार चालक है।

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि वारदात के वक्त पीड़ित सामान्य स्थिति में नहीं था। इस वजह से उसके बताए रूट काे लेकर स्थिति साफ नहीं है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। फिलहाल बदमाशाें की शिनाख्त नहीं हाे पाई है, लेकिन जल्द ही उन्हें पकड़ लेंगे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×