Home News Business

कावड़ यात्री को चाकू मारा, अस्पताल में मौत

Banswara
कावड़ यात्री को चाकू मारा, अस्पताल में मौत
@HelloBanswara - Banswara -

भुवासा की घटना, वारदात का कारण स्पष्ट नहीं, 

मईड़ा पुत्र मुकेश अपने दोस्तों के साथ काबड़ लेकर जा रहा था कि भुवासा के पास अंधेरे में पहले से खड़े कुछ लोगों ने चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया। घटना के बाद भीड़ जमा हुई तो पीछे से आ रहे उसके एक रिश्तेदार विमल ने उसे पहचान  लिया। इसी दौरान गनोड़ा से बांसवाड़ा की ओर जा रहे घाटोल सीओ नानालाल सालबी ने संजय को घायल देखकर अपनी ही गाड़ी में गनोड़ा के अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे बांसवाड़ा एमजी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मोटागांव थानाधिकारी छबीलाल ने शव को मोचरी में रखा दिया।

एक साल पहले की थी कोर्ट मैरिज, सुफरालवालॉपर शक
डिप्टी नानालाल ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। कहीं एमजी अस्पताल पहुंचे संजय के गांव वालों ने बताया कि उसने एक साल पहले ही देवलिया गांव की रहने वाली इंदरा के साथ कोर्ट मैरिज की थी। देर रात तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। इधर, पुलिस को संजय के दोस्तों पर भी शक है, क्योंकि संजय अपने दोस्तों के साथ कावड़ लेकर निकला था, लेकिन वारदात के बाद उसका एक दोस्त भी वहां दिखाई नहीं दिया, न ही अस्पताल पहुं गपहुचा। हीं दूसरा शक ससुराल वालों पर जा रहा है। दरअसल कोर्ट मैरिज के बाद से ही उसकी ससुराल वालों से अनबन चल रही थी।

सफेद शर्ट में बॉडी बिल्डर संदिः्ध युवक दिखा था
एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि मोटागांव और डीएसटी के अलावा दो अन्य टीमें जांच कर रही है। घटना के दौरान बाइक से आपदा विभाग का एक कर्मचारी गुजर रहा था। उसने बताया कि कहां से सफेद शर्ट में बॉडी बिल्डर जैसा एक व्यक्ति खड़ा था। अंधेरा होने के कारण कह भी उसे ठीक से देख नहीं सका है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×