Home News Business

जनता में डर मिटे इसलिए सिराज को पैदल ले गई पुलिस

Banswara
जनता में डर मिटे इसलिए सिराज को पैदल ले गई पुलिस
@HelloBanswara - Banswara -

हिस्ट्रीशीटर सिराज खान को शुक्रवार को पुलिस आम अपराधियों की तरह पैदल ही कोर्ट ले गई। कोर्ट में पेश करने पर सिराज को 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। 

पुलिस उपअधीक्षक गोपीचंद मीणा ने बताया कि सिराज को आम अपराधियों की तरह पैदल कोर्ट तक ले जाने की मंशा यही थी कि शहरवासी सुरक्षा का भाव महसूस कर सके। कोई भी अपराधी कितना ही शातिर क्यो नहो। पुलिस से बच नहीं सकता। रिमांड के दौरान सिराज ने कबूला है कि उसी ने युवक को जेल में बुलाकर धमकाया और फिरौती मांगी थी। एसपी केसरसिंह शेखावत ने बताया कि हो सकता है कि सिराज ने इसी तरह और लोगों को भी डराया हो। ऐसे में एसपी ने अपील की है कि अगर ऐसा कोई भी पीड़ित हो जिसको इसी प्रकार प्रताड़ित किया गया हो तो वह बिना किसी डर के पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा सकता है।

 गौरतलब है कि शहर के एक युवक ने एसपी से शिकायत की थी कि उसे हिस्ट्रीशीटर सिराज ने जेल से कॉल कर बुलाया था और एक मामले में समझौता करने का दबाव बनाया था। सिराज ने 1.20 लाख की फिरौती मांगते हुए ऐसा नहीं करने पर गोलियां चलवाने की घमकी दी थी। शिकायत पर जब पुलिस टीम जांच करने जेल पहुंची तो सीसीटीवी बंद मिले थे। संदेह इसलिए भी बढ़ा क्योंकि, सिराज के पास पहले भी मोबाइल बरामद हो चुके है। गौरतलब है कि जिला कारागृह में इससे पहले भी कई बार कैदियों के पास मोबाइल व अन्य सामान मिलने की शिकायतें सामने आती रही हैं। वहीं कई बार आला अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान भी कई कैदियों के पास ऐसी चीजें मिली हैं।

शेयर करे

More news

Search
×