Home News Business

लूट और चोरी की बढ़ी वारदातें: बागीदौरा में कार से 3.43 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भागे चोर

Banswara
लूट और चोरी की बढ़ी वारदातें: बागीदौरा में कार से 3.43 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भागे चोर
@HelloBanswara - Banswara -

बागीदौरा में मंगलवार को बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के बाहर कार से 3.43 लाख रुपए से भरा बैग चोरी हो गया। बागीदौरा के व्याख्याता दिलीप दोसी ने बताया कि उन्हें बाहर जाना था। दिलीप दोसी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से 1.90 लाख रुपए निकालकर स्कूटी से अपने पुराने घर आया। वहां से 3 लाख 45 हजार 500 रुपए बैग में रखकर गैरेज से कार लेने गया।

वहां कार की आगे की सीट पर रुपयों से भरा बैग रखा और ग्रामीण बैंक की ओर गया। गर्मी अधिक होने की वजह से कार के शीशे खोल दिए थे। अपने नए मकान की ओर कार घुमा रहा था कि ग्रामीण बैंक व तहसील कार्यालय के गेट के पास ट्रैफिक का फायदा उठाकर सीट से रुपयों से भरा बैग निकालकर बदमाश भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ह​ी डीएसपी विनय चौधरी मय जाब्ता पहंुचे और चोरों की तलाशी शुरू कर दी।

2 माह में 4 बड़ी वारदात : बागीदौरा उपखंड में पिछले दो माह तीन से ज्यादा लूट, चेन स्नेचिंग व चोरी हो चुकी है। लेकिन खुलासा एक का भी नहीं हुआ है। इससे क्षेत्रवासियों ने आक्रोश जताया है। जबकि सभी के सीसीटीवी फुटेज मौजूद हैं। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें तीन बदमाश दिखाई दे रहे हैं। ये बदमाश स्टेट बैंक के अंदर से ही रेकी कर रहे थे। वहां से दिलीप का पीछा करते हुए ट्रैफिक में मौका देखकर रुपयों से भरा बैग चुराकर भाग गए। सीसीटीवी में एक चोर बैग लेकर सरदार पटेल सर्किल की तरफ भागकर जाता हुआ नजर आ रहा है।

कंटेंट- नारायण कलाल नौगामा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×