Home News Business

किशाेरी से ज्यादती के केस में पुलिस जल्द ही इसका खुलासा कर सकती है

Banswara
किशाेरी से ज्यादती के केस में पुलिस जल्द ही इसका खुलासा कर सकती है
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा। कागदी पिकअप वियर से किशोरी काे अगवा करके सामूहिक ज्यादती के प्रकरण में पुलिस खुलासे के करीब है। पुलिस ने शनिवार काे संदिग्धों अाैर किशोरी के परिचितों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस काे इस केस में अहम सुराग हाथ लगे है अाैर वह जल्द ही इसका खुलासा कर सकती है। वहीं शनिवार काे अवकाश हाेने से अब साेमवार काे किशोरी के काेर्ट में बयान कराए जाएंगे।

आशंका जताई जा रही है कि किशोरी काे अगवा करके ज्यादती करने वाले दाेनाें युवक शहर के ही हैं। वहीं इस प्रकरण में सबसे बड़ा सवाल यह भी है कि आखिर उन युवकों के पास किशोरी के फाेटाे कहां से अाए। एेसी भी आशंका है कि किशोरी के किसी परिचित ने वायरल किए हाे। एेसे में पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है। डिप्टी गजेंद्रसिंह ने बताया कि किशोरी से ज्यादती के केस में हमारी टीम आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। जल्द ही गुनहगार पुलिस की गिरफ्त में हाेंगे। गौरतलब है कि कागदी पिकअप वियर गई 15 वर्षीय बालिका काे बाइक सवार दाे बदमाशों ने ब्लैकमेल करके अगवा किया अाैर फिर सुनसान जगह ले जाकर ज्यादती की थी। किशोरी अगले दिन सुबह परिजनों काे मिली थी।

इधर, किशोरी से ज्यादती के मामले पर पूर्व राज्य मंत्री भवानी जाेशी ने चिंता जाहिर करते हुए इसे पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता बताया। जाेशी ने कहा कि अपराधी बुलंद हाैसलाें के साथ वारदातों काे अंजाम दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कुछ लाेग लड़कियों काे डरा धमकाकर उनके वीडियो वायरल कर उनसे ज्यादती कर रहे हैं। एेसे में साइबर एक्सपर्ट के जरिये एेसे वीडियो वायरल करने वालाें अपराधियों का पता लगाकर तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। वहीं अंतरराष्ट्रीय सनात संघ ने भी एसपी के नाम परिवाद देकर किशोरी काे न्याय दिलाने का आग्रह किया है।

शेयर करे

More news

Search
×