Home News Business

मेरे सामने आया तो निपटा दूंगा तेरा लास्ट मोका है: प्रेम प्रताप, आपके मुताबिक चला आप कहेंगे वो करूँगा : पृथ्वीराज

Banswara
मेरे सामने आया तो निपटा दूंगा तेरा लास्ट मोका है: प्रेम प्रताप, आपके मुताबिक चला आप कहेंगे वो करूँगा : पृथ्वीराज
@HelloBanswara - Banswara -

इंडियन यूथ कांग्रेस के चुनाव से पहले प्रत्याशियों और समर्थकों के बीच माहौल गरमा गया है। बुधवार को वायरल हुए एक ऑडियो ने बांसवाड़ा को युवा राजनीति में भूचाल ला दिया है। ऑडियो केबिनेट मंत्री महेंद्रजीतसिंह मालबीया के बेटे प्रेम प्रताप मालवीय और गढ़ी से प्रत्याशी पृथ्वीराज मालवीया के बीच बातचीत का बताया जा रहा है। हालांकि दैनिक भास्कर इसकी पुष्टि नहीं करता। साढ़े 7 से 8 मिनट के ऑडियो में कथित रूप से प्रेमप्रताप गढ़ी से यूथ कांग्रेस का चुनाव लड़ रहे पृथ्वीराज मालवीय को धमका रहे हैं। प्रेमप्रताप आनंदपुरी से उपप्रधान भी हैं। ऑडियो में प्रेमप्रताप, पृथ्वीराज को रोहित के लिए वोट डलवाने पर फटकार रहे हैं। रोहित कुशलगढ़ से निर्दलीय विधायक रमीला खड़िया के पुत्र हैं और यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के लिए बतौर प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। ऑडियो सामने आने के बाद रोहित ने पृथ्वीराज के साथ अनहोनी होने की आशंका जताते प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है गौरतलब है कि पृथ्वीराज मालवीया गढ़ी से कांग्रेस यूथ विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि रोहित यूथ जिलाध्यक्ष के प्रत्याशी हैं। उनके सामने पूर्व विधायक कांता भील के बेटे शाश्वत गरासिया प्रत्याशी हैं।

वायरल ऑडियो में बातचीत के कुछ अंश

तेरे से ज्यादा गुंडागर्दी कर ली, यदि कोई गर्मी हो तो बेटा निकाल देना

आपके लिए मेरे दिल में कुछ भी नहीं है, लोगतो बोलते रहते हैं

प्रेमप्रताप: तेरे पापा को कल कह दिया है, दोस्ती है छोटे बड़े भाई जैसी...। बागीदौरा विधानसभा में नजर आना मत। यदि व्यवहार रखना जानता है तो ढंग से रह। पिछली बार भी एक बार चुनाव में तू मिला था, वो तेरी थार लेकर आया था तब भी लड़के तेरे से नाराज थे। मैंने सबको बोला था बच्चे हैं आज कल के। तू ज्यादा होशियार बनता है फोन नहीं उठाता है, सुन ले मेरी बात स्पीकर पर बात कर रहा है तू, कह चुका हूं मैं तेरे पापा को कि इस बार मैं हाथ पैर काटदूंगा या फिर तोड़ दूंगा।
पृथ्वीराज : सर मैं आपके लिए क्या करूं आप बताओ वैसे करूं मैं। आपने कहा उसके बाद बागीदौरा में कभी कोई बात भी नहीं की मैंने। कभी आया भी नहीं हू!
प्रेमप्रताप: तेरा लास्ट मौका है। यह समझा ना।
पृथ्वीराज: दादा मैंने कभी आपके सामने ऊंची आवाज में बात भी नहीं की।
प्रेमप्रताप: तेरी औकात भी नहीं है। तू उसी दिन निपट जाएगा। उसी वक्‍त वो तेरी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। इस बार क्‍या है कि... राजनीति मेरा काम है मेरा बिजनेस या धंधा, प्रोफेशन है उसके अंदर कोई मेरे आड़े आया तो साले को निपटा दूं ता मैं, ध्यान रखना व इस समय तू नजर में है। तू रोहित को वोट रहा है। दूसरों को वोट डलवा रहा है, क्यों यहां पूरा संभाग मेरे साथ चल रहा है, तेरे को क्या जोर आ रहा है साथ चलने में।
पृथ्वीराज: सर आप हमारे लिए आदरणीय हो और आपकी सब बात मैं मानता हूं। आपके कहे मुताबिक ही चल रहा हूंमें।
प्रेमप्रताप: तो तेरी शाश्वत से नहीं जम रही है और शाश्वत की दूसरे लड़कों से नहीं जम रही है। तू भी जबरदस्ती रोहित को वोट डलवाकर क्यों खराब हो रहा है।
पृथ्वीराज: मैं ईमानदारी से बोल रहा हूं। आप हनुमानजी की कसम खिला दो। मैंने बागीदौरा में इस चुनाव या किसी भी विधानसभा में...।
प्रेमप्रताप: तेरी औकात भी नहीं है और तू कर भी नहीं सकता। मैं जब तक व्यवहार रखता हूं तब तक रखता हूं। जिस दिन व्यवहार रखना छोड़ दिया। राजनीति मेरे हिस्से की है मेरे प्रोफेशन की है, यदि मैं बड़ा हूं और मेरे सामने (अपशब्द) मैं जो कह रहा हूं वो सुनेगा या नहीं, ज्यादा बोलने की आदत है, जब बोल रहा हूं तो सुन ना। मेरे जो आड़े आएगा उसे में छोडूंगा नहीं। वोट कहां गए खबर लग जाएगी।
पृथ्वीराज: सर आपके लिए मेरे दिल में कुछ भी नहीं है और लोग तो बोलते रहते हैं।
प्रेमप्रताप: देख तेरे से ज्यादा पैसा भी है, तेरे से ज्यादा गुंडागदी भी कर ली और तेरे से ज्यादा दुनिया भी देख ली है। यदि कोई गर्मी हो तो बेटा निकाल देना।
पृथ्वीराज: आपका तो सर छोटा भाई हु, आपके लायक कोई भी काम हो तो 24 घंटे तैयार हूं। आप चाहे मुझे थप्पड़ भी मार दो, कुछ कर दो, मैं कभी बुरा नहीं मानूंगा।

मेरी मां ने सरकार बचाई, राहुल भी चाहते हैं युवा खुद लीडर चुने
# कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र आज भी जिंदा है। रहुल गांधी खुद चाहते हैं यूवा अपना लीडर खुद चुने। पृथ्वीराज गढ़ा में अपने वोट मुझे दिलवा रहा है। एक व्यक्ति जुड़ेगा तो चार वोट देगा। मेरी मां ने कांग्रेस की सरकार बचाई है। हम निर्दलीय होने के बावजूद भी बिके नहीं। मेरे पिता ने पार्टी के लिए काम किया। मालवीयाजी सबको साथ लेकर चलने वाले है। धमकाने की राजनीति कहां तक चलेगी। मैं ये बात मालवीयाजी के नॉलेज में रखूंगा। मामले में कार्यवाही होनी चाहिए। - रोहित खड़िया, प्रत्याशी व विधायक रमीला खड़िया के पुत्र

(इस संबंध में पृथ्वीराज मालवीया, प्रेमप्रताप से बात करने का प्रयास किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया। भास्कर ऑडियो में इन दोनों की बातचीत की पुष्टि नहीं करता है। )


By Daineek Bhaskar

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×