Home News Business

बस में बुजुर्ग के पास आकर खड़ी हो गई 4 महिलाएं, बैग से 95 हजार कैश चुरा ले गई

Banswara
बस में बुजुर्ग के पास आकर खड़ी हो गई 4 महिलाएं, बैग से 95 हजार कैश चुरा ले गई
@HelloBanswara - Banswara -

कुशलगढ़ से बांसवाड़ा आने निजी बस में सवार एक बुजुर्ग के बैग से बुधवार को 4 महिलाओं ने 95 हजार कैश चुरा लिए। पीड़ित बुजुर्ग को इसका पता सलूंबर पहुंचने पर लगा। जब उसने बैग की चेन खोली। रुपए नहीं मिलने पर बुजुर्ग ने परिजनों को कॉल कर आपबीती बताई। लेकिन बांसवाड़ा से काफी आगे निकल जाने पर बुजुर्ग उदयपुर ही चले गए। 

दामाद उदयपुर निवासी आनंदसिंह शक्तावत ने बताया कि उनके काका ससुर पुष्पेंद्रकुमार सिंह बुधवार को वाहन खरीदने उदयपुर आ रहे थे। टिमेड़ा के पास चार महिलाएं भी बस में सवार हुई। रास्ते में महिलाएं पुष्पेंद्र कुमार के पास आकर खड़ी हो गई। एक महिला ने बैग की चेन खोलकर 95 हजार कैश चुरा लिए। बांसवाड़ा आने से पहले ही वह रास्ते में उतर गई। पुष्पेंद्र कुमार ने पुराना बस स्टैंड उतरकर उदयपुर जाने वाली रोडवेज बस पकड़ी। रास्ते में सलूंबर के पास जाने पर उन्होंने किसी काम से बैग की चेन खोली तो रुपए नहीं मिले। 

आनंदसिंह ने बताया कि काका ससुर उम्रदराज है इसलिए उन्हें उदयपुर ही बुला लिया। बाद में बांसवाड़ा में शिकायत दर्ज कराएंगे।

गौरतलब है कि बांसवाड़ा में महिला चोर गिरोह सक्रिय है जो पूर्व में भी रोडवेज और निजी बसों में यात्रियों के रुपए और सामान चुरा चुकी है। पूर्व में पुलिस ने कुछ संदिग्ध महिलाओं को भी पकड़ा था। ऐसे में त्यौहारी सीजन आने पर एक बार फिर इस महिला गिरोह के सक्रिय होने की आशंका है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×