Home News Business

खेत में जलता कंडा डालकर लगाई आग :घाटोल के चौकड़ी गांव में 20 क्विंटल गेहूं जला, रात 10 बजे शरारती तत्वों की वारदात

Banswara
खेत में जलता कंडा डालकर लगाई आग :घाटोल के चौकड़ी गांव में 20 क्विंटल गेहूं जला, रात 10 बजे शरारती तत्वों की वारदात
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा के घाटोल उपखंड के चौकड़ी गांव में हनुमान मंदिर के पास एक खेत में गुरुवार रात करीब 10 बजे के लगभग खलिहान में पड़ी गेहूं की फसल पूरी जल गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों के अनुसार किसी शरारती तत्वों द्वारा जलता हुआ गोबर कंडा रखकर आग लगा दी गई।

जिससे खलिहान में एकत्रित कर रखी गेहूं की फसल जल गई। जब राहगीरों ने खेतों में आग की लपटों को देखा तो इसकी सूचना किसानों को दी। सूचना पर किसान तुरंत खेत में पहुंचे।

जब खेत में गए तो उन्होंने इसकी सूचना खेत मालिक देवीलाल बुनकर, रमनलाल बुनकर को दी तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे। किसानों ने पात्रों में पानी भरकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक गेहूं की पुड़िया जलकर राख हो गई थी। इतना ही नहीं शरारती तत्वों की कारस्तानी करते हुए दूसरे खेत में भी जलता हुआ कंडा रख दिया था, लेकिन किसानों की नजर पड़ जाने से समय रहते उस खेत की फसल को राख होने से बचा लिया।

किसानों ने जताया आक्रोश

शरारती तत्वों की इस कारस्तानी को देख किसानों ने कड़ा आक्रोश जताया। खेतो में जाने के लिए पगडंडी के आलावा कोई रास्ता नहीं था अंधेरा होने के कारण किसानों व ग्रामीणों ने मोबाइल की टार्च जलाकर वैकल्पिक इंतजाम करके पात्रों में पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उनका यह प्रयास विफल रहा।

कंटेंट- राहुल शर्मा घाटोल।

शेयर करे

More news

Search
×