Home News Business

जहर पीने से किसान की मौत: घर पर अकेला था, चीख सुनकर खेत से दौड़ी पत्नी, मौत के कारण स्पष्ट नहीं

Banswara
जहर पीने से किसान की मौत: घर पर अकेला था, चीख सुनकर खेत से दौड़ी पत्नी, मौत के कारण स्पष्ट नहीं
@HelloBanswara - Banswara -

जहर पीने से एक किसान की मौत हो गई। वारदात के समय वह घर पर अकेला था। पत्नी समीप ही खेत पर फसल काट रही थी। तभी पति की चीख सुनकर वह घर पर दौड़ी, जहां पति बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला आंबापुरा थाने का है।

पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी करती पुलिस।
पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी करती पुलिस।

जांच अधिकारी HC पारचंद्र ने बताया कि लालपुरा निवासी हूका (40) पुत्र बालू वसुनिया ने बुधवार दोपहर बाद जहर पी लिया था, जो घर के आंगन में बेसुध पड़ा हुआ था। अंतिम बार उसकी चीख सुनकर समीप खेत में काम कर रही उसकी पत्नी धर को दौड़ी, जहां उसकी हालत देखकर वह घबरा गई। पड़ोसियों की मदद लेकर वह हूका को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा। फिलहाल किसान के जहर खाने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस बता रही है कि परिवार ने इतनी ही जानकारी दी है। जांच के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे।
चार बेटे-बेटियां मजदूरी पर गए
पुलिस ने बताया कि हूका के चार बेटे-बेटी हैं। इनमें दो बेटे और दो ही बेटियां हैं। वारदात के समय चारों बेटे-बेटी किसी अन्य जगह पर मजदूरी पर गए हुए थे। किसान घर पर अकेला ही था। पुलिस ने किसान के किसी तरह का नशा करने की बात से भी इनकार किया है।

शेयर करे

More news

Search
×