Home News Business

बिजली व्यवस्था ठेके पर देने के विरोध में कर्मचारियों ने डिस्कॉम कार्यालय को घेरा

Banswara
बिजली व्यवस्था ठेके पर देने के विरोध में कर्मचारियों ने डिस्कॉम कार्यालय को घेरा
@HelloBanswara - Banswara -

विद्युत संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति 19 को एसई का करेगी घेराव

 

शहर में बिजली व्यवस्था को निजी हाथों में देने का विरोध लगातार जा रही है। वहीं शुक्रवार को भी विद्युत संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति जिला शाखा का निर्धारित विद्युत निजीकरण के विरोध में सहायक अभियंता शहर प्रथम एवं सहायक अभियंता शहर द्वितीय कार्यालय के समक्ष दोनों ही उपखंड के समस्त कर्मचारी अधिकारियों ने सामूहिक रूप से विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों संघर्ष समिति के महेश भावसार, जुगल किशोर जोशी, शंभू सिंह भाटी, भगवती लाल डिंडोर, हितेंद्र पटेल सहित पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित करते हुए विद्युत निजीकरण की व्यवस्था का विरोध जताया। समस्त प्रकार से कर्मचारी अधिकारी विभाग एवं उपभोक्ताओं के विरुद्ध और पूर्ण रूप से जनविरोधी अध्यादेश करार दिया।

कर्मचारी नेताओं ने बताया जिले की विद्युत संयुक्त संघर्ष समिति को राज्य भर के समस्त विद्युत संगठनों का लगातार समर्थन प्राप्त हो रहा है। उसके साथ ही जिले के विभिन्न संगठनों का भी निजीकरण के विरुद्ध आंदोलन को समर्थन प्राप्त हो रहा है। साथ ही ठेकेदारी प्रथा लागू करना विभाग एवं आम उपभोक्ताओं के साथ धोखा बताया। वहीं 19 अक्टूबर को अधीक्षण अभियंता कार्यालय के समक्ष जिला स्तरीय विरोध प्रदर्शन का भी एलान किया।

शेयर करे

More news

Search
×