Home News Business

जमीन पर कब्जा कर रहे दबंग, पटवारी और सहयोगी पर रिश्वत का आरोप

Banswara
जमीन पर कब्जा कर रहे दबंग, पटवारी और सहयोगी पर रिश्वत का आरोप
@HelloBanswara - Banswara -
  • भूंगड़ा पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की

भुंगड़ा में काश्तकार की जमीन पर दबंग कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं उन्होंने पटवारी व उसके सहयोगी पर रिश्वत लेने का आरोप लगा रहे हैं। एसपी के आदेश पर इस पूरे मामले में तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

शंभूपुरा निवासी वेस्ता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने 30 साल पहले ही क्षेत्र में ही एक जमीन खरीदी थी। हाल में उक्त जमीन पर पक्का व कच्चा मकान बना हुआ है और सागवान के पेड़ आदि मौजूद हैं। वहीं भूमी क्रय अनुबंध के बाद छगनलाल पुत्र देवचंद की मृत्यु हो गई, इसके बाद उक्त भूमि का पंजीयन कराना रह गया। आरोप है कि पटवारी और गिरदावर ने मौका मुआयना नहीं कर अपनी टेबल पर ही बैठकर आरोपी गणेशनगर निवासी भी मर पुत्र खतीया, उसके भाई अर्जुन व लक्ष्मण को कब्जे की रसीद दे दी है, जबकि उक्त जमीन पर उनका कब्जा है और खेती कर रहे हैं।

पीड़ित के मुताबिक आरोपी, उनके घर की औरतें व बच्चे आए दिन झगड़ा कर जमीन पर बुवाई नहीं करने दे रहे हैं और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

आरोपी कह कह रहे हैं कि पटवारी और गिरदावर ने उन्हें जमीन का अधिकार दे दिया है, तुम लोग यहां से भाग जाओ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×