Home News Business

पेयजल प्रबंधन हेतु मिट्टी के बने 500 सकोरों का वितरण

Banswara
पेयजल प्रबंधन हेतु मिट्टी के बने 500 सकोरों का वितरण
@HelloBanswara - Banswara -

महावीर इंटरनेशनल गढ़ी परतापुर एवं एन पी मार्ट परतापुर के संयुक्त तत्वावधान में भीषण गर्मी के दौर मे पक्षियों के पेयजल प्रबंधन हेतु मिट्टी के बने 500 सकोरों का वितरण किया गया.

इस आयोजन में महावीर इंटरनेशनल ने अपने सेवा कार्यों का परिचय देते हुए सकोरा वितरण का महत्व बताया. मूक पशुओ एवं पक्षियों की सेवा अति सुकून देने वाला काम है चुकी चिड़िया प्रकृति की शोभा है और उसे संरक्षित कर हम प्रकृति को संरक्षित कर सकते है. इस अवसर पर एस डी एम गढ़ी रामचंद्र खटीक ने कहा की सकोरा वितरण पूण्य कार्य के साथ पर्यावरण संरक्षण का कार्य भी है और इसे जारी रखा जाना चाहिए. उन्होंने महावीर इंटरनेशनल गढ़ी परतापुर की कोरोना संक्रमण की दौर में पीड़ित मांनव सेवा में संपन्न कार्यों की सराहना की. आयोजन संचालन अजीत कोठिया ने किया, आभार एन पी मार्ट के जयेश दोसी ने किया.

आयोजन में एस डी एम गढ़ी रामचंद्र खटीक, महावीर इंटरनेशनल के अंतर्राष्ट्रीय डायरेक्टर अजीत कोठिया, गढ़ी परतापुर सेंटर चेयरमैन रमणलाल डामोर, संरक्षक पन्नालाल चौहान, प्रीतल पंड्या, एन पी मार्ट के जयेश दोसी, विनोद दोसी एवं सुभाष पटेल उपस्थित थे. एन पी मार्ट के जयेश दोसी ने सभी का स्वागत किया |

 

शेयर करे

More news

Search
×