Home News Business

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट होने पर प्रदर्शन: पाटीदार पटेल डांगी समाज ने दिया धरना, उप सरपंच पर कार्रवाई की मांग

Banswara
ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट होने पर प्रदर्शन: पाटीदार पटेल डांगी समाज ने दिया धरना, उप सरपंच पर कार्रवाई की मांग
@HelloBanswara - Banswara -

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट के विरोध में पाटीदार पटेल डांगी समाज ने आज धरना-प्रदर्शन किया। समाज के लोगों ने उप सरपंच के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। कलेक्ट्रेट गेट के बाहर नारेबाजी कर प्रशासन के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया।

समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि हाल ही 2 दिन पहले लोहारिया थाना क्षेत्र करणपुर ग्राम पंचायत उप सरपंच अरुण सिंह ने ग्राम विकास अधिकारी हरिश्चंद्र के साथ मारपीट की थी और उसे जान से मारने की धमकी दी थी। ग्राम विकास अधिकारी ने लोहारिया थाने में मामला भी दर्ज कराया लेकिन अब तक आरोपी उप सरपंच की गिरफ्तारी नहीं की गई है। इससे पटेल पाटीदार डांगी समाज में आक्रोश है। आरोपी उप सरपंच अरुण सिंह की तत्काल गिरफ्तारी करने सहित उसे बर्खास्त करने और कानूनी कार्रवाई कर सजा दिलाने की मांग की है।

आरोपी उप सरपंच के खिलाफ पहले के भी कई मामले दर्ज हैं और वह अपराधी प्रवृति का बताया गया है। ज्ञापन में बताया कि पंचायत एक्ट की धारा 38 के तहत कार्यवाही की जाए और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाए। इस दौरान कलेक्टर चौराहे पर पाटीदार समाज के तमाम पदाधिकारी और युवा संगठन के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×