Home News Business

जेईई एवं नीट परीक्षा के स्थगन को लेकर आज कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

Banswara
जेईई एवं नीट परीक्षा के स्थगन को लेकर आज कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन
@HelloBanswara - Banswara -

पूरे देश में कोरोना महामारी के चलते छात्र छात्राओं द्वारा जेईई एवं नीट परीक्षाओं के स्थगन को लेकर आंदोलन किया जा रहा है। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा 

केंद्र सरकार कोरोना वायरस के प्रभाव के बावजूद परीक्षा कराने पर अडिग है । उक्त संदर्भ में आज शुक्रवार 28 अगस्त को प्रात 11:00 बजे पीसीसी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट इमरान खान पठान ने जानकारी दी कि वर्तमान संकट ग्रस्त समय में परीक्षाएं कराने के फैसले ने लाखों परिवार जनों एवं छात्रों को परेशानी में डाल दिया है ।कोरोना महामारी के कारण सीमित यातायात की व्यवस्था एवं ठहरने की सुविधाएं भी छात्र छात्राओं के लिए परेशानी का कारण है साथ ही केंद्र सरकार के इस फैसले के कारण छात्र-छात्राओं में मानसिक तनाव व्याप्त हो गया है। 

 यह निर्णय लिया गया है कि यदि केंद्र सरकार इस मांग पर कोई ध्यान नहीं देती है तो सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के इस निर्णय को चुनौती दी जाएगी  इसी को देखते हुए सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन शुक्रवार को करेगी। पठान ने जानकारी दी कि इस दौरान कांग्रेस के प्रत्येक विभाग के पदाधिकारीगण, समस्त वरिष्ठ व युवा कांग्रेसजन, वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधिगण के साथ तमाम कांग्रेसी विचारधारा के कार्यकर्तागण मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पालना के साथ  उपस्थित रहेंगे।

 

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×