Home News Business

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन का उत्सव बांसवाड़ा में

Banswara
अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन का उत्सव बांसवाड़ा में
@HelloBanswara - Banswara -

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के भूूमि पूजन का उत्सव बांसवाड़ा में भी धूमधाम से मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए भाजपा की ओर से विविध कार्यक्रम किए जाएंगे, इसकी तैयारी को लेकर रविवार को दिनभर बैठकों का दौर चला। भाजपा मीडिया प्रभारी गौरवसिंह राव ने बताया कि रविवार को भाजपा के सभी पार्षदों और मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक जिलाध्यक्ष गोविंदसिह राव की अध्यक्षता में हुई। राव ने कहा कि यह अवसर इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में उल्लेखित होने वाला है।

मंदिर की आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रखेंगे। हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम भी इस अवसर पर हमारे क्षेत्र में यादगार बनाने के लिए प्रत्येक घर में पांच अगस्त को 5-5 दीये जलाएं। बैठक में शहर के प्रमुख चौराहों पर सजावट करने, अपने-अपने वार्डों के प्रमुख चौराहों पर आतिशबाजी करने, रंगोली बनाने, शहर में फ्लैक्स व होर्डिंग्स लगाने समेत रचनात्मक कार्यों के माध्यम से समाज में धर्म के प्रति संदेश पहुंचाने की बात कही।

बैठक में जिला महामंत्री मुकेश रावत, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण गादिया, दीपक जोशी, नगर अध्यक्ष निलेष जैन, महावीर बोहरा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कांतिलाल अहारी, जनजाति मोर्चा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष खुमानसिंह पाटीदार, युवा मोर्चा नगर मंडल अध्यक्ष मिलन पंड्या समेत पार्षद मौजूद रहे।

शेयर करे

More news

Search
×