Home News Business

बामनिया कांग्रेस की फजीहत से दुखी व कुंठित, पीएम मोदी के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे : भाजपा

Banswara
बामनिया कांग्रेस की फजीहत से दुखी व कुंठित, पीएम मोदी के बयान को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहे : भाजपा
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| भाजपा ने शहर विधायक अर्जुनसिंह बामनिया के पीएम मोदी के भाषण पर दिए बयान की निंदा करते हुए इसे भ्रामक बताया है। भाजपा ने प्रेसनोट जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बांसवाड़ा में चुनावी सभा में कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर दिए बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करके यहां के मतदाताओं को गुमराह करने की नाकाम कोशिश की गई है।

साथ ही इस संबंध में अधिवक्ताओं से चर्चा कर मामले को न्यायालय तक ले जाया जाएगा। भाजपा नेताओं ने कहा कि बामनिया कांग्रेस की फजीहत से दुखी और कुंठित है। ऐसे में उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा कि क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को चिंताजनक एवं गंभीर बताया था। ऐसे में बामनिया को पहले कांग्रेस के घोषणा पत्र का अध्ययन करना चाहिए। पीएम मोदी ने घुसपैठियों को लेकर चिंता जताई थी, जो राष्ट्रहित में चिंतन का विषय है। पीएम मोदी ने अरबन नक्सलवाद के प्रति आगाह किया था न कि आदिवासी युवाओं को नक्सली कहा था।

सही मायनों में राष्ट्रपति चुनाव में बीएपी प्रत्याशी राजकुमार रोत के वोट नहीं देने के स्वार्थ को आदिवासी युवा समझ चुका है। इसका जवाब नहीं दे पाने के कारण बामनिया अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। जिलाध्यक्ष लाभचंद पटेल ने बताया कि वागड़ शांतिप्रिय क्षेत्र है, यहां के लोगों में भाईचारा है लेकिन ऐसे कथित बयान देकर यहां का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जाती है। जहां तक बात भाजपा की है तो जनजाति मंत्रालय से लेकर जनजाति आयोग तक का गठन किया जो आदिवासियों के प्रति पार्टी की सोच को प्रमाणित करती है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×