Home News Business

स्कूल जा रही महिला टीचर पर तलवार से हमला: बचाव में आए भाई को भी किया घायल, कथित प्रेमी समेत 3 आरोपी फरार

Banswara
स्कूल जा रही महिला टीचर पर तलवार से हमला: बचाव में आए भाई को भी किया घायल, कथित प्रेमी समेत 3 आरोपी फरार
@HelloBanswara - Banswara -

भाई के साथ बाइक से स्कूल जा रही महिला टीचर को कथित प्रेमी और उसके साथियों ने टक्कर मारकर नीचे गिराया और तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। भाई ने बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी तलवार से हमला कर दिया। तलवार का पहला वार महिला की गर्दन के पास लगा। इसके बाद भी आरोपी रुका नहीं और दो-तीन वार और कर दिए। इससे महिला टीचर लहूलुहान होकर गिर गई। हमला बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे उस समय किया, जब वह बांसवाड़ा के कसारवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल में जा रही थी। महिला को गंभीर हालत में परिजन गुजरात ले गए।

तलवार से हमले में घायल महिला टीचर का डूंगरा सरकारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद परिजन रेफर करवा कर गुजरात ले गए।
तलवार से हमले में घायल महिला टीचर का डूंगरा सरकारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद परिजन रेफर करवा कर गुजरात ले गए।

कसारवाड़ी थानाधिकारी कालूलाल ने बताया कि जोलाना क्षेत्र की एक महिला टीचर बुधवार सुबह सिया खूंटा गांव में स्थित सरकारी स्कूल जा रही थी। महिला का भाई बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहा था। रास्ते में बाइक से आए ठिकरिया चंद्रावत निवासी महिपाल समेत 3 बदमाशों ने महिला टीचर की बाइक को टक्कर मार दी। इससे महिला टीचर और उसका भाई नीचे गिर गए। युवक ने महिला टीचर से बात करने का प्रयास किया। इसके बाद युवक ने तलवार निकाल कर महिला टीचर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मौके पर मौजूद भाई ने बीचबचाव का प्रयास किया तो उस पर भी हमला कर दिया। तलवार का पहला वार महिला की गर्दन के पास कंधे पर लगा। इसके बाद भी आरोपी रुका नहीं और दो-तीन वार कर दिए। हमले में महिला टीचर लहूलुहान होकर गिर गई। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब देखा तब उन्होंने इसकी सूचना कसारवाड़ी थाना पुलिस को दी।

टीचर की स्थिति गंभीर, गुजरात ले गए परिजन
थानाधिकारी कालूलाल ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। महिला का डूंगरा सरकारी अस्पताल में प्राइमरी ट्रीटमेंट कराया गया है। उसके परिजन उसे गुजरात रेफर करवा कर ले गए। महिला की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक तरफा प्रेम करता था आरोपी
आरोपी महेंद्र पहले भी महिला टीचर को परेशान कर चुका है। फिलहाल जांच में एक तरफा प्रेम का मामला सामने आया है। पुलिस आगे की जांच के बाद ही पूरी स्थिति क्लियर कर पाएगी। महिला टीचर का पूर्व में तलाक हो चुका है। वह पीहर में रह रही है। उसने परित्यक्ता कोटे से सरकारी टीचर बन गई।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×