Home News Business

पुरानी रंजिश के चलते घर में घुस धारदार हथियार से हमला व पथराव

Banswara
पुरानी रंजिश के चलते घर में घुस धारदार हथियार से हमला व पथराव
@HelloBanswara - Banswara -

आनंदपुरी क्षेत्र की घटना, छह नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बांसवाड़ा आनंदपुरी थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते घर में घुस धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से छह नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। अरथूना क्षेत्र के गांव सारणपुरा के मंजू पत्नी मानसिंह की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक वह रक्षाबंधन पर पे ता के घर आनंद छापरा गई थी। वह लोग बाहर बैठे थे, इसी दौरान गांव के ही आरोपी कालूराम, काउ पुत्र मोगजी, काउडा पुत्र कोदर, मणि पत्नी काउ, दिनेश पुत्र शम्भु, हरीश पुत्र काउ अज्ञात लोगों के साथ लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर घर में घुस आए।

आरोपियों ने पीड़िता के साथ उसके दिव्यांग भाई, मां और पिता पर लोहे के सरिए से हमला कर दिया। आरोपियों ने पथराव किया, इसमें उनके पिता की पसलियां टूट गई। आरोपियों ने विरोध करने पर निर्वस्त्र कर दौड़ाने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उनकी मां को डाकण कहकर अपमानित करने लगे। 29 अगस्त को भी आरोपियों ने बाजार गए उसके भाई दोस्त को रोककर हमला किया था। इसके बाद फरार हो गए। आनंदपुरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5 साल पहले बच्चे की मौत के बाद से चल रही रंजिश
पीड़िता मंजू ने बताया कि 5 साल पूर्व आरोपी कालूराम के बच्चे की मौत हो गई थी। इसके बाद से ही आरोपी उनसे रंजिश मानता है। वह उनकी मां को डायन कहकर बच्चे की मौत का जिम्मेदार बताता है। इससे पहले भी कई बार वह लोग इस तरह की हरकतें कर चुके हैं और मां व अन्य परिवार के लोगों को गांव से निकालने की फिराक में रहते हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×