Home News Business

सातवें दिन भी दिखी खासी भीड़, लोगों ने की खरीदारी, देवालयों में किए दर्शन

Banswara
सातवें दिन भी दिखी खासी भीड़, लोगों ने की खरीदारी, देवालयों में किए दर्शन
@HelloBanswara - Banswara -

वागड़ प्रयाग बेणेश्वर धाम के मेले के सातवें दिन भी धाम पर लोगों की रेलमपेल देखने को मिली। मंगलवार को बेणेश्वर धाम पर हजारों लोग साबला से बेणेश्वर पुल, बेणेश्वर से वालाई पुल व बेणेश्वर से गनोड़ा पुल भी खचाखच भरे हुए दिखाई पड़े तो वहीं धाम पर लगी दुकानों में भी भीड़ देखने को मिली।

लोगों ने घरेलू उपयोग में आने वाली वस्तुओं की जमकर खरीदारी भी की तो वहीं धाम पर मौजूद श्री हरिमंदिर, शिव मंदिर, ब्रह्मा मंदिर, गायत्री मंदिर सहित सभी देवालयों में दर्शन किए। भीड़ होने के कारण लोगों को कतार में खड़े रहकर दर्शन करने को आतुर दिखे।

तो वहीं अर्पण तर्पण व पिंडदान का भी दौरा जारी रहा लोगों ने अपने परिवार मृत लोगों की अस्थियां माही में विसर्जन कर मोक्ष की कामना की।

बेणेश्वर मेले में स्टॉल लगाकर लोक अदालत की दी जानकारी: बेणेश्वर मेले में विधिक सेवाओं एवं राष्ट्रीय लोक अदालत का प्रचार प्रसार करने के लिए तालुका आसपुर अध्यक्ष से प्राप्त निर्देशानुसार मेले में स्टाल लगाई जाकर आमजन को जागरूक किया।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट वैभव टेलर, अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश चावला ने बेणेश्वर मेले में लगाई गई स्टॉल का अवलोकन किया व विविध जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। साथ ही आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में राजीनामा योग्य आपसी विवादों की समझाईश के लिए आमजन को प्रेरित किया।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×