​कलेक्ट्रेट परिसर में कार सवार महिला पर कांच फोड़ अगवा करने की कोशिश 

Updated on January 11, 2019 Crime
​कलेक्ट्रेट परिसर में कार सवार महिला पर कांच फोड़ अगवा करने की कोशिश , Banswara "Try to kidnap women in premises of collectory"

छेड़छाड़ के एक मामले में गुरुवार को कोर्ट में बयान देने के बाद पति का इंतजार कर रही महिला पर कलेक्ट्रेट परिसर में ही हमला हो गया। जिस पर महिला ने एसपी के नाम से लिखित में शिकायत की है।

पीड़ित महिला रमीला पोटलिया निवासी ने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार दोपहर 2 बजे वह कोर्ट में एक मामले में बयान देने आई थी। बयान होने के बाद कलेक्ट्रेट में उपभोक्ता मंच के समीप कार में पति का इंतजार कर रही थी। पति रुपए निकालने के लिए एटीएम गए थे। इसी दौरान 5-6 युवक आए और जान से मारने की धमकी देते हुए गाली-गलोच करने लगे। पति राजू ने बताया कि छेड़छाड़ के एक मामले पत्नी ने बयान दिया था। इसी से नाखुश होकर उस पर हमला किया। हमलावरों ने कार में इंतजार कर रही पत्नी पर हमला करते हुए कांच फोड़ दिए। पत्नी को जबरदस्ती अपने साथ ले जाने की कोशिश की। सरेआम इस तरह हमले से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। भीड़ इकट्ठा होते देख हमलावर फरार हो गए। राजू ने बताया कि हमले से पत्नी भी चोटिल हुई है। राजू ने सूरजमल, रवि पर संदेह जताया है। 



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App