ओपन जिम स्कीम के तहत उपकरण लगाने की योजना अब ठंडे बस्ते में

Updated on March 14, 2019 Govt
ओपन जिम स्कीम के तहत उपकरण लगाने की योजना अब ठंडे बस्ते में , Banswara "कागदी पिकअप वियर पर पर्यटन विकास के साथ-साथ यहां सुबह और शाम घूमने आने वाले लोगों को कसरत के लिए ओपन जिम स्कीम के तहत उपकरण लगाने की योजना अब ठंडे बस्ते में है। "

बांसवाड़ा| कागदी पिकअप वियर पर पर्यटन विकास के साथ-साथ यहां सुबह और शाम घूमने आने वाले लोगों को कसरत के लिए ओपन जिम स्कीम के तहत उपकरण लगाने की योजना अब ठंडे बस्ते में है। 

गौरतलब है कि पूर्व जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने तत्कालीन महाप्रबंधक सहकारी थोक उपभोक्ता भंडार बांसवाड़ा प्रहलाद शर्मा को इस संबंध में दिशा निर्देश दिए थे, जिसके तहत 4.50 लाख रुपए से टाईटेनिक रेस्टोरेंट का नवीनीकरण और ओपन जिम के तहत उपकरणों की स्थापना। ये काम समय रहते ही हो जाना था लेकिन तत्कालीन महाप्रबंधक प्रहलाद शर्मा के ढिले रवैये के कारण उपकरणों की खरीदी में काफी देरी हो गई और तत्कालीन जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद का तबादला जयपुर हो गया और महाप्रबंधक भंडार प्रहलाद शर्मा सेवानिवृत्त हो गए और ओपन जिम के लिए उपकरणों की खरीदी और उन्हें लगाने का मामला खटाई में पड़ गया। जबकि कलेक्टर के आदेश के अनुसार सहकारी थोक उपभोक्ता भंडार को स्वीकृत राशि से ओपन जिम के तहत कसरत के लिए विशेष उपकरण लगाने हैं। जिससे कि शहरवासी और यहां आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों के युवा भी इसका उपयोग कर अपनी सेहत अच्छी बना सकें। अब चुनावी आचार संहिता लग चुकी है और इस काम में और भी देरी होने की संभावना है, जिसका कारण अभी तक इस मामले में भंडार के अधिकारियों द्वारा पहल नहीं की जा रही है। 



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App