दो दिन में कांग्रेस पार्टी माफ़ी मांगे - सुधीर चौधरी

Updated on December 5, 2018 Politics Politics
दो दिन में कांग्रेस पार्टी माफ़ी मांगे - सुधीर चौधरी, Banswara "Say sorry in two days"

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी रैली में कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने संबंधी वीडियो को साजिश करार देते हुवे कहाँ है कि वह इस मामले में संबद्ध पक्षों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ चैनलों ने जो बोले सो निहाल सत श्री अकाल' को तोड़ मरोड़ कर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे के रूप में दिखाया है। 

इस पर जी न्यूज़ के सुधीर चौधरी ने फेसबुक पर एक विडियो जारी कर के कहाँ है कि हमारे द्वारा चलाये गयी सिद्धू की रैली के विडियो जिसमे पाकिस्तान जिन्दा बाद के नारे लगे है उसके प्रसारण के बाद जी न्यूज़ पर ऊँगली उठने लगी है और इनका कहना है कि यह डॉक्टर विडियो है इसे तोड़ मरोड़कर दिखाया गया है और कहाँ कि सिद्धू ने अपनी प्रेस कांफ्रेस में कहाँ की जी न्यूज़ पर वो मान हानि का दावा करेंगे और जिससे जी न्यूज़ को नानी याद आ जायेगी इसके लिए उन्होंने कहाँ की पहले सोचा की ऐसा चलता है पर अब उन्होंने कहाँ कि अब जी न्यूज़ आज रात 9 बजे इसका जवाब देगा और ऐसा कई बार कहाँ।

सुधीर चौधरी ने कहाँ कि हम किसी भी पार्टी के साथ नहीं है हम भारत के साथ है क्यूँ इस देश का इतिहास 71 वर्ष पुराना नहीं है इस देश का इतिहास 6000 वर्ष पुराना है। साथ ही फिर से कहाँ कि हम आज रात 9 बजे पूरा सत्य दिखायेंगे और कहाँ की आज पूरी स्क्रीन पर सत्य से भर देंगे एक विडियो नहीं कई मोबाइल में रिकॉर्ड हुवे विडियो को दिखायेंगे। साथ यह भी कहाँ कि आज रात को बहुत आनंद आएगा जो लोग भारत के साथ और जो लोग पाकिस्तान के साथ है उन्हें दुःख होगा। इसके साथ ही कहाँ कि 2 वर्ष पूर्व भी जब JNU में भी ऐसी ही घटना हुई तब भी जी न्यूज़ ने ही यह विडियो सबसे पहले दिखाया था तब इन्होने कहाँ की यह विडियो झुटा है पर जब इसकी जांच हुई तब भी वह विडियो सत्य साबित हुवा। इसी प्रकार इस विडियो का सबूत भी आज रात को देंगे।

फिर कल रात 9 बजे सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ पर अलग अलग विडियो दिखा कर साबित किया की जो विडियो उन्होंने दिखाया है वो सहीं है और कहाँ कि सिद्धू की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। साथ ही यह भी बताया की जी न्यूज़ कांग्रेस के खिलाफ एक्शन ले चूका है और कहीं जगह इसकी शिकायत कर चूका है और साथ ही कोर्ट में भी जाएगा क्यूँ चैनल भी मानहानि का दावा कर सकता है। इसलिए सुधीर चौधरी ने कहाँ है कि दो दिन के भीतर कांग्रेस पार्टी माफ़ी मांगे नहीं तो हम कांग्रेस पार्टी का बहिस्कार करेंगे।



Leo College Banswara