Home News Business

राशन डीलर की लापरवाही सामने आई, जनता की मांग की रसद विभाग करे कार्यवाही

राशन डीलर की लापरवाही सामने आई, जनता की मांग की रसद विभाग करे कार्यवाही
@HelloBanswara - -

बाँसवाड़ा शहर के इंदिरा कालोनी में पिछले दो माह से राशन डिलर दुकान बंद कर रखी जिससे उसने दो माह से किसी भी परिवार को राशन नही दिया है। कॉलोनी वासी 2 माह से राशन के लिए भटक रहे है।

वहां का राशन डीलर मनीष बताया जा रहा है जो कि श्री राम कॉलोनी में रहता है जब वह 2 माह बाद मिला तो उसका कहना है कि राशन नही है और इसके पेसे लेलो और बाहर से गेहूु खरीद लो। जिस पर स्थानीय गुस्साए हुवे है और स्थानिय जाहिद अहमद सिन्धी पार्षद ने भी इस पुरे मामले को गंभीर बताते हुवे इस राशन डीलर पर कार्यवाही करने की बात की है और कलेक्टर व रसद अधिकारी से इसकी शिकायत करने को भी कहा है। जिस पर बाद दुसरे डीलर से लोगो को राशन कि व्यवस्था कराई गई।

इस वार्ड में कई गरीब परिवार रहते है जिनके पास राशन से अनाज प्राप्त करना ही एक उपयुक्त स्थान है जहाँ से वो अपनी भूख खत्म कर सकता है।

राशन की व्यवस्था अंततः करवा दी गई है पर सवाल यह उठता है कि इस प्रकार से राशन की दूकान बंद कर देना और लोगो को राशन ना देना और यह कह देना कि पैसे ले जाओ और बाज़ार से राशन खरीद लेना तो फिर सरकार के द्वारा चलाई जा रहे अभियान का क्या महत्व हुवा। गरीब लोगो को इस प्रकार से राशन डीलर परेशान करने पर इनके खिलाफ कार्यवाही होनी आवश्यक है।

शेयर करे

More news

Search
×