Home News Business

लोकसभा चुनाव के दौरान सुचारू विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए- प्रबंध निदेशक

लोकसभा चुनाव के दौरान सुचारू विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए- प्रबंध निदेशक
@HelloBanswara - -

अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस. भाटी ने देश में लोकसभा चुनाव-2019 को मद्देनजर रखते हुए अजमेर डिस्काॅम के अधिकारियों को निर्देशित किया  कि चुनाव के दौरान विद्युत आपूर्ति में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होनी चाहिए।

प्रबंध निदेशक ने 13 मार्च को प्रतापगढ़ एवं बांसवाड़ा वृत्त के अधिशाषी अभियंता स्तर तक के उच्च अधिकारियों की बैठक ली। प्रतापगढ़ वृत्त में प्रातः 10 बजे एवं बांसवाड़ा वृत्त में मध्यान्ह 3.00 बजे बैठक का आयोजन किया गया। बैठक से पूर्व प्रबंध निदेशक श्री वी. एस. भाटी का वृत्त अधिकारियों द्वारा औपचारिक स्वागत किया गया।

प्रबंध निदेशक ने बैठक में अधिकारियों को निर्देशित किया कि लोकसभा चुनाव-2019 के दौरान चुनाव क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति संबंधी किसी भी प्रकार की कोई बाधा नहीं आए, यह सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि संबंधित अधिकारी अपने अधीन आने वाले चुनाव क्षेत्रा से संबंधित जिला कलैक्टर से सभी चुनाव बूथ की सूची प्राप्त कर लें तथा यह सुनिश्चित करें कि प्रत्येक बूथ पर विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुचारू रहे। प्रबंध निदेशक ने निर्देशित किया कि जिन बूथों पर वर्तमान में विद्युत कनेक्शन है उनकी लाईन/ट्रांसफार्मर एवं मीटर की जांच कर हर प्रकार से दुरूस्त कर लें, जिससे चुनाव के दौरान निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके। निर्देशित किया कि यदि किसी चिन्हित बूथ जिस पर विद्युत कनेक्शन नहीं है तो ऐसे बूथ पर कनेक्शन देने हेतु विद्युत तंत्रा स्थापित कर लिया जाए, जिससे प्रशासन द्वारा विद्युत कनेक्शन हेतु आवेदन प्राप्त होते ही तुरन्त कनेक्शन जारी किया जा सके। चुनाव के दौरान सुचारू विद्युत आपूर्ति में किसी भी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाए। 

शेयर करे

More news

Search
×