Home News Business

हादसा रोकने के लिए चार बार ज्ञापन दिए, पर पीडब्ल्यूडी कर रही है अनदेखा

हादसा रोकने के लिए चार बार ज्ञापन दिए, पर पीडब्ल्यूडी कर रही है अनदेखा
@HelloBanswara - -

Banswara May 20, 2018 कुछ ही समय में मानसून आने वाला है और जिले में मिसिंग लिंक सड़कों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है अगर इससे कोई हादसा होगा तो उसका जिम्मेदार कौन होगा क्यूंकि कई सड़कों की हालत बद से बत्तर हो गई है और प्रसाशन को मालूम होने पर भी इसे अनदेखा कर रही है। 

इस संबंध में निचला घंटाला सरपंच लक्ष्मी देवी और उनके पति मंगल सिंह ने सार्वजनिक निर्माण विभाग कार्यालय बांसवाड़ा में कई बार लेटरपेड पर इस समस्या के निराकरण के लिए पत्र दिया लेकिन संबंधित अभियंताओं ने इस आेर अब तक ध्यान नहीं दिया है। सरपंच और उनके पति का कहना है कि पेचवर्क करना तो दूर निचला घंटाला, उपला घंटाला से होकर दायीं मुख्य नहर के किनारे होकर गुजरने वाली सागतलाई तक की इस मिसिंग लिंक सड़क से होकर दिन में रोजाना पांच सौ से सात सौ वाहन गुजरते हैं, जहां जगह-जगह गड्‌ढे होने और सड़क के दोनों ओर की पटरियों का भराव नहीं किए जाने से अाए दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी जून माह में बारिश का दौर प्रारंभ होने को ध्यान में रखते हुए सड़क के दोनों किनारों पर गिट्‌टी डालकर उस पर रोलर घुमवा कर सड़क पर वाहनों का आवागमन सुरक्षित करवाया जाए। जिससे कि माही बांध रोड से इस सड़क से होकर लोग सुरक्षित रूप से आना जाना कर पाएं। 


सरपंच-उपसरपंच ने कहा काम नहीं हुआ तो करेंगे सीएम से शिकायत 
इधर निचला घंटाला सरपंच लक्ष्मीदेवी,मंगल सिंह और उप सरपंच विजय गुर्जर ने बताया कि यदि मानसून की दस्तक से पहले निचला घंटाला से सागतलाई की मिसिंग सड़क ठीक नहीं हुई तो हम सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंताओं की कार्य शैली की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगे। उन्होंने बताया कि हमने पूर्व में ग्राम पंचायत निचला घंटाला में 50 लाख से एक करोड़ के बड़े निर्माण कार्याें को पीडब्ल्यूडी से करवाने पत्र भेज रखे हैं लेकिन जिम्मेदार अभियंता इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। 
 

शेयर करे

More news

Search
×