Home News Business

गबन के 3.37 करोड़ रुपयों से की ऐश, उदयपुर में बर्थडे पार्टी में खर्चे 7 लाख रुपए, कॉलगर्ल भी बुलाई

गबन के 3.37 करोड़ रुपयों से की ऐश, उदयपुर में बर्थडे पार्टी में खर्चे 7 लाख रुपए, कॉलगर्ल भी बुलाई
@HelloBanswara - -

बांसवाड़ा के एटीएम में डालने के लिए दिए गए 3 करोड़ 37 लाख से ज्यादा रुपये का गबन करने वाले मामले के आरोपियों ने रूपये अपनी अय्याशियों उड़ा दिए। एक आरोपी ने अपने बर्थडे पर उदयपुर की एक होटल बुक कराई और वहां कॉल गर्ल तक बुलाई गई। जिसमें से विदेशी भी शामिल थी। पैसे इतने थे कि एक ही दिन में बर्थडे पार्टी पर 7 लाख रुपए उड़ा दिए। हसरते पूरी करने के लिए वे लड़कियों का इस्तेमाल जब चाहे अपनी मर्जी से करते थे। एक आरोपी ने जब लड़की की डिमांड की तो उदयपुर से अगली सुबह ही एक लड़की बुलाकर इंतजाम कर दिया गया। यह खुलासा पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने किया। इन आरोपियों को उदयपुर में लड़कियां उपलब्ध कराने वाले दो दलालों के बारे में पुलिस को जानकारी मिल चुकी है और अब शहर पुलिस उन दलालों को भी पकड़ने की तैयारी कर चुकी है।

गिरफ्तार हुवे नेपालसिंह ने भी कबूल लिया है कि उसने बाकि रुपए अपने रिश्तेदारों को दे रखे हैं। जिस पर पुलिस ने नेपालसिंह को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। ताकि, उससे रुपए बरामद किए जा सके। वहीं बाकि सभी 5 आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कोतवाल देवीलाल ने बताया कि नेपालसिंह ने पूछताछ की जा रही है। दूसरे आरोपियों ने नेपालसिंह को 48 लाख रुपए देने का खुलासा किया था। इसके बाद नेपालसिंह से 4 लाख 25 हजार रुपए बरामद भी कर लिए थे। पुलिस अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार 20 लाख से ज्यादा रुपए और 3 कार बरामद कर चुकी है।

ऑडिट से सामने आया था गबन
19 मार्च को अलवर सांजापुर के मोलावास निवासी गौरव यादव पुत्र रतनलाल यादव ने आरोपी तलवाड़ा निवासी चेतन तेली, बांसवाड़ा सूरजपाेल निवासी धर्मेंद्र शर्मा, शास्त्री नगर निवासी प्रवीण मालवीया के खिलाफ गबन की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि वह खुद कंपनी में सिक्योरिटी मैनेजर है। आरोपी चेतन, धर्मेंद्र और प्रवीण ने कंपनी में कार्य करते हुए 24 एटीएम से साढ़े 3 करोड़ का गबन कर लिया, जिसका खुलासा ऑडिट से सामने आया। 

शेयर करे

More news

Search
×