Home News Business

गौरव पथ मत बनाओ, बस प्रताप सर्किल से मंत्री के घर तक गड्‌ढे ही भरवा दो

गौरव पथ मत बनाओ, बस प्रताप सर्किल से मंत्री के घर तक गड्‌ढे ही भरवा दो
@HelloBanswara - -

गौरव पथ मत बनाओ, बस प्रताप सर्किल से मंत्री के घर तक गड्‌ढे ही भरवा दो Do not Make Road Fill the pit

Banswara August 17, 2017 - शहर में प्रताप सर्किल से न्यू हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में सड़क पूरी तरह बिखरने से अब गड्ढे ही गड्ढे रह गए हैं। इससे घर तक आने-जाने में भी मुश्किलें होने पर क्षेत्रवासियों ने यहां प्रस्तावित गौरव पथ निर्माण कार्य को छोड़कर केवल गड्ढे ही भरवाकर राहत देने की मांग उठाई है। 

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के नवयुवक मंडल ने बुधवार को कलेक्टर और पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को पत्र दिया। इसमें बताया कि सड़क पर हर कदम पर गड्ढे इस कदर परेशान कर रहे हैं कि पैदल निकलना भी दुश्वार है। दुपहिया वाहन चालक आए दिन गिरकर जख्मी हो रहे हैं। इस कारण हाथ-पैर टूटने से कई लोग अस्पताल जा चुके हैं। 

वाहन पंक्चर होने और शोकर टूटने की परेशानी आम बात हो गई है। लोगों की परेशानी के लिए प्रशासन और लोक निर्माण विभाग जिम्मेदार है, जो देखकर भी अनदेखी करता रहा है। ऐसे में यहां गौरव पथ नहीं बने तो कोई बात नहीं, लेकिन साधारण रूप से मिट्टी-गिट्टी डालकर सुधार भी हो जाए तो लोगों को राहत मिलेगी। क्षेत्रवासियों ने महाराणा प्रताप सर्किल से मंत्री धनसिंह रावत के घर तक की सड़क हर हाल में पहले दुरुस्त कराने की मांग की है। ज्ञापन की प्रति मुख्यमंत्री, आयुक्त नगर परिषद, परिवहन मंत्री, जिला प्रमुख को भी भेजी गई है। दूसरी ओर, शहरवासियों की दिक्कतों को लेकर एक्सईएन शिवराम चौधरी ने खुद बीमार हाेना बताकर एसई से बात करने का सुझाव दिया। एसई एनएस मीणा खुद को व्यस्त बताते हुए टाल गए। बाद में कलेक्टर भगवतवीप्रसाद से भी बात करने के प्रयास किए गए, लेकिन वे फोन पर उपलब्ध ही नहीं हुए। - bhaskar

शेयर करे

More news

Search
×