घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस की बैठक, 10 नवंम्बर को घोषणा पत्र

Updated on November 7, 2018 Politics
घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस की बैठक,  10 नवंम्बर को घोषणा पत्र, Banswara "Congress meeting regarding the manifesto"

Banswara November 07, 2018 - विधानसभा चुनावों का विधिवत आगाज हो जाने के बाद अब सभी राजनैतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं । जिलाध्यक्ष चांदमल जैन ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रदेश स्तर पर जल्द जारी होगा जो कि जनता का घोषणा पत्र होगा ।

घोषणा पत्र के लिए आम लोगों से सोशल मीडिया के जरिए और ऑनलाइन भी सुझाव लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसी क्रम में घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष हरीश चौधरी के निर्देशानुसार कांग्रेस की घोषणा पत्र को लेकर बैठक 10 नवम्बर को प्रातः 11 बजे कांग्रेस कार्यालय में रखी गयी है । घोषणा पत्र में सभी वर्गों का ध्यान रखा जाएगा।बैठक में सभी मुद्दों पर गंभीरता से विचार विमर्श किया जाएगा। 

पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट इमरान खान पठान ने जानकारी दी कि 10 नवंम्बर की इस बैठक में तमाम व्यापारिक व सामाजिक संगठन,प्रबुद्धजनों, बुद्धिजीवी वर्ग के साथ आम जनता को भी आमंत्रित किया गया है जिनसे सुझाव लिए जाएंगे और इनके सुझाव के आधार पर प्रदेश का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा । इस मीटिंग की स्वीकृति को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र प्रेषित किया है । इस बैठक में तमाम पदाधिकारी , वरिष्ठ व युवा कांग्रेसी, वर्तमान व पूर्व जन प्रतिनिधि के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे ।



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App