मतदाता जागरूकता के लिए ‘भूल न जाना’ सीडी का हुआ विमोचन

Updated on November 6, 2018 Govt
मतदाता जागरूकता के लिए ‘भूल न जाना’ सीडी का हुआ विमोचन, Banswara "Bhul na jaan cd for voter awareness released"

Banswara November 06, 2018 - विधानसभा आम चुनाव के तहत मतदाता जागरूकता के लिए सोमवार को ‘भूल न जाना’ ऑडियो सीडी का विमोचन सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में किया गया। 

स्वीप प्रकोष्ठ के तत्वावधान में तैयार की गई इस ऑडियो सीडी में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से तैयार किए गए विशेष गीत व गरबों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद, जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत तथा स्वीप प्रकोष्ठ के नोडल अधिकारी व सीईओ डॉ.भंवरलाल के संदेशों के माध्यम से मतदाताओं को 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव में मतदान की अपील की गई है।

जिला कलक्टर ने सीडी का विमोचन करते हुए मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप प्रकोष्ठ द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए जन-जन तक गीतों के माध्यम से मतदान का संदेश पहुंचाने की बात कही। उन्होंने इसे आकाशवाणी व अन्य माध्यमों से प्रचारित-प्रसारित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने मौजूद मीडियाकर्मियों से भी आह्वान किया कि वे भी अपने संस्थान प्रमुखों के माध्यम से सोशल मीडिया पर  मतदाता जागरूकता संबंधित संदेशों को प्रसारित करते हुए लोकतंत्र के त्यौहार को सफल बनाने का आह्वान किया।  

उल्लेखनीय है कि इस सीडी में गीत लेखक सतीश आचार्य व संगीत निर्देशक अचल शाह है जबकि गायन लोककलाकार जयसिंह दायमा, दीपिका दीक्षित, बरखा जोशी, वंदना त्रिवेदी ने किया है। विमोचन समारोह में जनसंपर्क उपनिदेशक कमलेश शर्मा, शिक्षा उपनिदेशक मणीलाल छगन, स्वीप प्रकोष्ठ सहायक नोडल अधिकारी भूपेश पण्ड्या, भंवरलाल गर्ग, अमित शाह मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन रंगकर्मी सतीश आचार्य ने किया।   



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App