Home News Business

बांछड़ा गैंग के 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार

बांछड़ा गैंग के 8 शातिर बदमाश गिरफ्तार
@HelloBanswara - -

कुख्यात नकबजन गैंग के 8 बदमाशों जिन्होंने जिले में चोरी-नकबजनी जैसी वारदातें की थी जिन्हें पाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। बांछड़ा गिरोह के 8 आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में यह खुलासा किया है।

इस गिरफ़्तारी के बाद बांसवाड़ा में वारदातों के कबूलने पर अब जिला पुलिस भी हरकत में आ चुकी है और जल्द ही इस गैंग के बदमाशों से पूछताछ के लिए टीम रवाना की जा सकती है। हालांकि, पुलिस इस गैंग के मुख्य बदमाशों को प्रॉडक्शन वारंट से भी यहां लाने की कोशिश करेगी ताकि ज्यादा से ज्यादा पूछताछ की जा सके। इन शातिरों की गिरफ्तारी से बांसवाड़ा में भी कई वारदातों के खुलासों की उम्मीद है। इस गैंग जिन्होंने प्रदेश के अलावा गुजरात, महाराष्ट्र व मध्यप्रदेश में 150 से अधिक चोरी-नकबजनी की वारदात कर करोड़ों रुपए का माल चुराया है।

पाली पुलिस की चार थानों की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बुधवार सुबह तखतगढ़ में नाकाबंदी में इस गिरोह के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह में शामिल 7 आरोपी एमपी के नीमच इलाके में सक्रिय बांछडा, कर्मावत समूह से हैं, जिनके खिलाफ पूर्व से ही दर्जनों प्रकरण दर्ज हैं।

पाली एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आठवां आरोपी हेमंत सोनी पुत्र सुभाषचंद्र चित्तौड़गढ़ के हाउसिंग बोर्ड इलाके के कुंभा नगर का निवासी है, जो अपने आप को आईबीए चैनल का पत्रकार बताता है। उसके पास आईबीए का माइक-लोगो व एक आई कार्ड भी तथा टवेरा कार भी मिली है। पूछताछ में सामने आया है कि यही फर्जी पत्रकार विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी के दौरान अपने आप को पत्रकार बताते हुए मीडिया की आड़ में कवरेज करने का कहते हुए पुलिस के सामने धौंस जमाकर अपनी कार में गिरोह के बाकी बदमाशों के साथ बच निकालता था।  
 

यहां पर इतनी वारदातें अब तक कबूली  
पकड़े गए गिरोह ने प्रदेश के उदयपुर जिले में 50, चितौड़गढ़ में 40, भीलवाड़ा व बांसवाड़ा में 10-10, पाली व नागौर जिले में 4-4, अजमेर में 3, राजसमंद में 5, प्रतापगढ़ में 4, सिरोही में 2, मध्यप्रदेश के जावद, मंदसौर, रतलाम व मनासा में 15 तथा गुजरात व महाराष्ट्र में 4-4 वारदात करना कबूल किया है। 

शेयर करे

More news

Search
×