रात को चौकीदार को पीटा, बचाव में आई महिला का मंगलसूत्र लूटा

Updated on July 22, 2019 Crime
रात को चौकीदार को पीटा, बचाव में आई महिला का मंगलसूत्र लूटा  , Banswara "मारुति नगर में शनिवार रात 4 बदमाशों ने चौकीदार से मारपीट कर मोबाइल लूट और महिला से मंगलसूत्र लूट लिया। पुलिस ने राजेंद्रसिंह राजपूत की रिपोर्ट पर सुशील नाम के युवक समेत दो जनों के खिलाफ केस दर्ज किया है"

मारुति नगर में शनिवार रात 4 बदमाशों ने चौकीदार से मारपीट कर मोबाइल लूट और महिला से मंगलसूत्र लूट लिया। पुलिस ने राजेंद्रसिंह राजपूत की रिपोर्ट पर सुशील नाम के युवक समेत दो जनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी रिपोर्ट में राजेंद्रसिंह ने बताया कि मारुति नगर में उनका मकान और गौशाला है। जहां पर कार्यरत बबला पुत्र गौतम काम पूरा कर शाम को घर ओधारजी का पाड़ला जाने निकला था, लेकिन आगे की गली में पहले से 4 युवक खड़े थे। जिन्होंने बबला से रुपए मांगे। बबला के पास रुपए नहीं होने पर उसने पास ही काम करने की बात कही। जिस पर वह बबला को पकड़कर प्लाट पर लाए। जहां प्लाट के चौकीदार भरत पुत्र कांति से मारपीट कर मोबाइल छीन लिया। हंगामे की आवाज सुनकर बीच बचाव में आई दुर्गा देवी और राजकुंवर के साथ भी मारपीट की। हमलावरों ने दुर्गादेवी का मंगलसूत्र लूट लिया। हालांकि हमलावरों में से सुशील नाम के एक युवक को दुर्गादेवी ने पहचान लिया। लौटते समय पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 



×
Hello Banswara Open in App