लूट का आरोपी गिरफ्तार

Updated on November 4, 2018 Crime
लूट का आरोपी गिरफ्तार, Banswara "Arrested robber"

Banswara November 04, 2018 दिनांक 01.11.2018 को श्रीमती रागिनी शाह पत्नि अशोक कुमार शाह, जाति नेमा, उम्र 56 वर्ष, निवासी महालक्ष्मी चैक बांसवाड़ा ने रिपोर्ट दी कि सांय 7.40 पी.एम. पर मेरी बहन अर्चना के साथ मोहन कालोनी से स्कूटी से जा रहे थे कि अज्ञात व्यक्ति मोटरसाईकल लेकर आया तथा चलती गाडी से मेरे हाथ से बेग छीनकर भाग गया।

जिस पर विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस टीम द्वारा कई प्रकार की तकनीकी व गोपनीय जानकारियां जुटाई तथा संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। जिस पर कालू पिता चम्पालाल जाति गुर्जर उम्र 23 वर्ष निवासी धमोतरा, जिला प्रतापगढ का नाम सामने आया। जिस पर उसकी गतिविधियों पर निगरानी रखी गई। उसकी गतिविधियां संदिग्ध पाई गई। पुलिस टीम को आसूचना मिली कि आरोपी कल रात्रि मे शहर बांसवाडा मे देख गया है । जिस पर पुलिस टीम द्वारा आरोपी कालू पिता चम्पालाल, जाति गुर्जर, उम्र 23 वर्ष, निवासी धमोतर, जिला प्रतापगढ को पकड़ा।

पुलिस थाना कोतवाली बांसवाड़ा पर लाकर प्रारम्भिक पुछताछ की गई। आरोपी से  पुलिस टीम द्वारा गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी ने शहर बांसवाडा मे कालेज रोड पर महिला से बेग छीनना व मोहन कालोनी रोड पर भी एक महिला से बेग छीनना स्वीकार किया। 



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App