छत्रपति शिवाजी स्टेशन के पास बड़ा हादसा, फुट ओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 3 की मौत, मलबे में दबे लोग

Updated on March 14, 2019 Accident
छत्रपति शिवाजी स्टेशन के पास बड़ा हादसा, फुट ओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 3 की मौत, मलबे में दबे लोग, Banswara "छत्रपति शिवाजी स्टेशन के पास बने एक फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) का बड़ा हिस्सा गुरुवार शाम को गिर गया। पुलिस के मुताबिक 3 की मौत हो गई, 34 लोग घायल हैं। सड़क पर मलबा गिरने से कई लोग इसमें दब गए। मलबे को हटाने का काम शुरू हो गया है। "

मुंबई. छत्रपति शिवाजी स्टेशन के पास बने एक फुट ओवर ब्रिज (एफओबी) का बड़ा हिस्सा गुरुवार शाम को गिर गया। पुलिस के मुताबिक 3 की मौत हो गई, 34 लोग घायल हैं। सड़क पर मलबा गिरने से कई लोग इसमें दब गए। मलबे को हटाने का काम शुरू हो गया है।  

मुंबई पुलिस के मुताबिक, फुट ओवर ब्रिज सीएसएमटी के प्लेटफॉर्म नंबर एक के उत्तरी छोर को बीटी लेन से जोड़ता है। हादसे की वजह से ट्रैफिक प्रभावित हुआ। सड़क पर खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ब्रिज के पास हैं कई बड़े सरकारी दफ्तर
ब्रिज बीएमसी के दफ्तर से 500 मीटर की दूरी पर स्थित है। टाइम्स ऑफ इंडिया बिल्डिंग के अलावा एफओबी के करीब मुंबई पुलिस का मुख्यालय और सीएएमए अस्पताल भी हैं। शाम के वक्त इस इलाके में काफी भीड़ रहती है।



Leo College Banswara
×
Hello Banswara Open in App