Home News Business

बंधक बनाया गया युवक निकला पूर्व प्रेमी: पुरानी प्रेमिका के भाइयों ने पीटा था पूरी रात

Banswara
बंधक बनाया गया युवक निकला पूर्व प्रेमी: पुरानी प्रेमिका के भाइयों ने पीटा था पूरी रात
@HelloBanswara - Banswara -

शादीशुदा युवक नशे में पूर्व प्रेमिका के घर पहुंचा, भाइयों ने पीटा, रातभर बांधकर रखा

{नशे में पहुंचा युवक बोला-बारात से लाैट रहा था, रास्ते में डीजे देखने बाइक राेकी ताे मारपीट की
माेटागांव थाने के भाेयर गांव में मंगलवार रात नशे में बाइक पर सवार हाेकर प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी काे युवती के भाइयों ने पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। फिर रस्सी से हाथ-पैर बांधकर रातभर बंधक बनाए रखा। युवक के परिजनों की सूचना पर सुबह पुलिस ने आकर छुड़ाया। वारदात के वक्त प्रेमी युवक के साथ उसका चचेरा भाई भी था लेकिन वह किसी तरह खुद काे बचाते हुए भाग निकला। हालांकि, पुलिस काे दी रिपोर्ट में पीड़ित युवक ने मारपीट की वजह अलग बताई है। युवक का कहना है कि उसने डीजे साउंड देखने बाइक राेकी थी। इसी दाैरान कुछ लाेगाें ने उससे मारपीट कर दी। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है।


चेकला का रहने वाला बापूलाल बामनिया मंगलवार की सुबह बामनपाड़ा बारात में गया था। शाम को बाइक पर चचेरे भाई सुनील के साथ घर लाैट रहा था। रास्ते में भोयर गांव में उसे पूर्व प्रेमिका से मिलने के लिए बाइक माेड़ दी। लेकिन युवती के भाइयों ने उसे पकड़ लिया और पीटा। फिर उसे रस्सी से बांधकर पूरी रात मंदिर में बंधक बनाए रखा। सुबह युवती के भाइयों ने बापूलाल के परिजनों काे काॅल करके बुलाया। लेकिन बापूलाल के परिजन पुलिस के पास पहुंचे। जिस पर टीम ने आकर छुड़ाया। माेटागांव थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि युवक काे बंधक बनाने के वीडियो भी वायरल हुआ है। बापूलाल की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बाइक पर साथ गया चचेरा भाई भागा
बापूलाल ने रिपोर्ट में बताया कि वह शादी समारोह से बाइक पर घर लाैट रहा था। भाेयर पहुंचने पर रास्ते में डीजे साउंड पर बारातियों काे नाचता देखने के लिए बाइक राेक दी। तभी, कुछ लड़काें ने लड़की काे छेड़ने का आराेप लगाते हुए हमला कर दिया। मौका देख कर बाइक के पीछे बैठा भाई सुनील भाग गया, लेकिन वह पकड़ में आ गया। जिसके बाद सभी ने उसे बुरी तरह पीटा, इससे दोनों कानों से सुनाई देना बंद हो गया। इसके बाद आरोपियों ने एक मंदिर में ले जाकर हाथ-पैर बांध कर बंधक बना लिया। हालांकि एफआईआर में युवक ने स्वीकार किया की घटना के वक्त वह शराब के नशे में था। घायल बापूलाल के पिता ने बताया कि उनके ईंटों का धंधा है। उनके बेटे ने बहुत पहले पढ़ाई छोड़ दी थी। अभी वह घर के कामकाज के साथ उनके धंधे में समय देता है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×