Home News Business

मंत्री पुत्र के ख़िलाफ़ महिला से मारपीट और अभद्रता का:पति को मारा चाकू, परिवार को जान से मारने की धमकी दी

Banswara
मंत्री पुत्र के ख़िलाफ़ महिला से मारपीट और अभद्रता का:पति को मारा चाकू, परिवार को जान से मारने की धमकी दी
@HelloBanswara - Banswara -

ज़िले के आनंदपुरी थाने में जल संसाधन मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीया के बेटे हरजीत सिंह के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है। यह रिपोर्ट दो दिन पहले थाने में दर्ज हुई है। रिपोर्ट में प्रार्थी रोहनिया निवासी कन्हैयालाल कटारा ने बताया, गत 26 नवम्बर की रात को 9 बजे मैं अपने घर पर सो रहा था। तब आरोपी हरजीत का 4 बार कॉल आया। कॉल रिसीव नहीं करने पर 10 मिनट बाद खेतों के रास्ते होते हुए घर पर गाड़ी आई और आवाज लगाई। प्रार्थी की पत्नी ने दरवाज़ा खोला तो पत्नी के साथ अभद्रता की।

पत्नी का हाथ पकड़ कर कहा कि तेरे पति को बुला। साथ ही छेड़छाड़ करते हुए अपशब्द बोले। पत्नी के चिल्लाने पर कन्हैयालाल पहुंचा तो हरजीत ने उसका मुंह दबा लिया और घसीटकर गाड़ी में डालने की कोशिश की। तभी कन्हैयालाल की पत्नी पूजा ने आकर हरजीत को गिरा दिया। कन्हैयालाल मौका देखकर भाग निकला। हरजीत ने पीछे दौड़कर उसे पकड़ा और मारपीट शुरू कर दी। हरजीत ने अन्य आरोपियों से कहा कि चाकू और तलवार लेकर आओ। आरोपी रावजी में हरजीत को चाकू दिया और वार कर दिए। उसी दौरान प्रार्थी ने भागने की कोशिश की और पास में ही किसी घर में घुस गया तो आरोपी वहां से भाग निकले।

इनका कहना है

अभी सिर्फ़ एफआईआर दर्ज हुई है। जिसमें आरोप है। प्रकरण की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पूरा मामला क्या है यह अभी नहीं कहा जा सकता - कपिल पाटीदार, सीआई आनंदपुरी थाना।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×