Home News Business

अहमदाबाद जा रही रोडवेज बस पर हमला कर लूट:हथियारबंद बदमाशों ने पथराव किया, कैश और कंडक्टर की सोने की चेन लूट कर भागे

Banswara
अहमदाबाद जा रही रोडवेज बस पर हमला कर लूट:हथियारबंद बदमाशों ने पथराव किया, कैश और कंडक्टर की सोने की चेन लूट कर भागे
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा से अहमदाबाद जा रही राजस्थान रोडवेज की बस पर मंगलवार देर रात पथराव कर लूट की वारदात हुई। यह वारदात शहर से महज 16 किमी दूर मलवासा गांव में रात 10 बजे हुई। घटना के समय बस में करीब 50 यात्री सवार थे।

मालवासा पहुंचते ही 15-16 हथियारबंद बदमाशों ने इशारा देकर गाड़ी को रोका और फिर पथराव किया। बदमाश बस में चढ़े और चालक व परिचालक के साथ मारपीट की। बदमाशों ने परिचालक से सोने की चेन और 20 हजार का कैश भी लूट लिया। मामले में यात्रियों से भी लूट की जानकारी मिली है, लेकिन रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं करवाई गई है।

मामले की सूचना पर सदर थाना पुलिस से सीआई दिलीप सिंह मौके पर पहुंचे। बस को बाद छींच गांव लाया गया। कंडक्टर पंकज पाटीदार ने बताया- बदमाशों ने बस को इशारा देकर रोका, ड्राइवर ने बस रोकी तो कुछ बदमाश अंदर चढ़ गए। इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। यात्रियों ने भी चिल्लाना शुरू कर बदमाशों का विरोध किया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। बस को छींच गांव में ले जाकर खड़ा कर दिया और पुलिस को सूचना दी।

सीआई दिलीप सिंह ने बताया- मामला पुरानी रंजिश का सामने आ रहा है। इसी बस में 4 दिन पहले कोई व्यक्ति अहमदाबाद गया था। जो यात्रियों के वीडियो बना रहा था। इस पर ड्राइवर और कंडक्टर ने उसे टोका था। इस पर बहस इतनी तेज हो गई कि हाथापाई हो गई। इसी कारण उस युवक ने रात को बदले की भावना से दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। मामले में जांच की जा रही है।

- ⁠कंटेंट- नारायण कलाल नौगामा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×