Home News Business

25 लाख लाएगी तभी मां बनेगी: पति और ससुराल ने दो बार कराया गर्भपात, पति बोला - मरेगी तभी तो दूसरा विवाह होगा

Banswara
25 लाख लाएगी तभी मां बनेगी: पति और ससुराल ने दो बार कराया गर्भपात, पति बोला - मरेगी तभी तो दूसरा विवाह होगा
@HelloBanswara - Banswara -

दहेज के 25 लाख रुपए चुकाने में असमर्थ विवाहिता को इसकी कीमत दो बार गर्भपात करा कर चुकानी पड़ी। पहली बार उसे धोखे में रखकर गर्भपात वाली गोलियां खिलाई गईं तो दूसरी बार पति, जेठ और जेठानी ने दबाव डाल कर उसके D&C करा दी। पत्नी का दर्द यहां भी खत्म नहीं हुआ। D&C के तुरंत बाद आरोपी पति ने पीड़िता के साथ संबंध बनाए। पीड़िता ने रोकना चाहा तो पति ने कहा, ऐसा करने से वह जल्दी मर जाएगी। तब ही उसकी प्रेमिका के पत्नी बनने का रास्ता साफ होगा। इससे पहले आरोपी पति पत्नी में 5 तरह की चुड़ैल होने की बात कहते हुए एक बार चाकू से वार भी कर चुका है। पीड़िता ने अब मामले में बांसवाड़ा के महिला थाने में FIR दी है। इसमें पति के अलावा सास, जेठ और जेठानी को भी आरोपी बनाया है।

छोटी सादड़ी हाल पिता के घर तेलीवाड़ा निवासी मीनाक्षी पुत्री मुकेश कुमावत ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति कुलदीप पुत्र राधेश्याम कुमावत, सास सुंदर कुमावत, जेठ हरीश कुमावत व जेठानी अनुराधा मकान बनाने के लिए दहेज के नाम पर 25 लाख रुपए की मांग करने लगे।

उन्होंने 20 जनवरी को मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इससे पहले 13 नवम्बर 2019 को उसका आरोपी कुलदीप के साथ सामाजिक रीति-रिवाज से विवाह हुआ था। इसके बाद बारातियों को स्वागत में चांदी के सिक्के, साफा और पैसे नहीं देने का उलाहना देकर प्रताड़ित करने लगे। उदयपुर में किराए के मकान में रहते हुए खूब मारपीट की उसे भूखा रखा।

पिछले साल वह गर्भवती हुई तो आरोपियों ने बच्चे को स्वस्थ रखने की दवा बताते हुए उसे गर्भपात वाली दवा खिला दी। उसके भीतर 5 तरह की चुड़ैल होना बताकर इस बीच में पति ने चाकू से हमला किया जो उसके बाएं हाथ पर लगा। पति ने उसके मरने के बाद दूसरा विवाह करने की बात कही। आरोपियों का कहना है कि जब तक वह पिता के घर से 25 लाख नहीं लाएगी मां नहीं बन पाएगी। अब मामले की जांच थाने थानाधिकारी महिपाल सिंह कर रहे हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×