Home News Business

पत्नी और बच्चों को किया बेघर: ऑटो खरीदने के लिए ससुर से मांगें 3 लाख, दहेज नहीं मिलने से खफा था

Banswara
पत्नी और बच्चों को किया बेघर: ऑटो खरीदने के लिए ससुर से मांगें 3 लाख, दहेज नहीं मिलने से खफा था
@HelloBanswara - Banswara -

ऑटो खरीदने के लिए ससुर से तीन लाख रुपए की मांग कर रहे युवक ने आपा खो दिया। उसने पत्नी और बच्चों के साथ उसे समझाने गए ससुर को धक्का देकर घर से निकाल दिया। आरोपी युवक निकाह (विवाह) के समय दहेज नहीं मिलने से खफा था। वह पत्नी से उसके ससुराल से ऑटो खरीदने के लिए रुपए लाने की मांग कर रहा था। कहने के बावजूद जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह दुर्व्यहार करने लगा। पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ मारपीट पर आमादा हो गया। प्रताड़ित पत्नी ने मामले में महिला थाने में रिपोर्ट दी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी SI हिम्मत बुनकर ने बताया कि पारसोला (प्रतापगढ़) हाल पिता के घर मकरानी वाड़ा निवासी ईशरत बी पत्नी मोहम्मद खां उर्फ शाहरूख ने रिपोर्ट दी। बताया कि छह फरवरी 2018 को उसका आरोपी पति मोहम्मद खां से निकाह हुआ था। विवाह के बाद पति से उसको दो संतानें हुईं। शादी के कुछ महीने बाद ही ससुराल में आरोपी पति के अलावा लाला खां पठान, हमीदा बी पत्नी लाला खां, इरफान पुत्र लाला खां उसे ताने देने लगे।

ससुराल से दहेज नहीं मिलने की बात कहते हुए दूसरा निकाह कराने की धमकी देने लगे। इस बीच पति ने ऑटो खरीदने के लिए ससुराल से तीन लाख रुपए लाने की बात कही। मांग पूरी नहीं होने पर पति और ससुराल का जुल्म और बढ़ने लगा। कई बार विवाहिता उसका घर छोड़कर पिता के घर भी आ गई। लेकिन, पीहर पक्ष समझाने के बाद उसे वापस ससुराल छोड़ आता। इस उम्मीद के साथ उसने खूब पीड़ा सही कि एक दिन सब सही हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×