Home News Business

सुरवानिया में दो गुट भिड़े, 6 घायल: वाहनों व घरों में की तोड़फोड़, एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाए

Banswara
सुरवानिया में दो गुट भिड़े, 6 घायल: वाहनों व घरों में की तोड़फोड़, एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाए
@HelloBanswara - Banswara -

सुरवानिया गांव में शुक्रवार सुबह रास्ते के विवाद काे लेकर दाे गुटाें में जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हुए। गंभीर रूप से घायल एक किशोर को दाहोद रैफर किया। सदर थाना के एसआई अंसार अहमद ने बताया कि एक पक्ष के वल्लभ पुत्र रामेंग पाटीदार सुरवानिया ने रिपोर्ट में बताया कि उसका बेटा जयदीप को सुबह ऑफिस जाना था, उसकी गाड़ी निकालनी थी। पड़ोस में अक्षयराज पाटीदार के मकान का काम चल रहा है।

बीच रास्ते में ट्रैक्टर पड़ा था, जिसे हटाने के लिए कहा तो अक्षयराज, उसके बेटे विवेक, निकुंज ने वल्लभ पर हमला कर दिया। उसके बाद तीनों वल्लभ के घर में जबरन घुस गए और जयदीप, वल्लभ व साले के लड़के मीत पर हमला कर घायल कर दिया।

बीचबचाव करने आई पत्नी पर भी हमला कर दिया और बाहर पड़ी कार के शीशे फोड़ दिए। सभी घायलों को एमजी अस्पताल ले जाकर भर्ती किया। जिसमें गंभीर रूप से घायल मीत को दाहोद रैफर किया। इधर, दूसरे पक्ष के निकुंज पाटीदार ने रिपोर्ट देकर बताया कि जयदीप ने उसके घर के सामने कार रखी, जिसे हटाने का कहने पर वल्लभ पाटीदार के परिजनों ने ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। निकुंज ने वल्लभ, जयदीप, ललिता, मुकेश, विनोद, कचरी, रमण, जिगर, प्रतीक, कमलेश समेत 9 जनों के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर परस्पर मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×