Home News Business

पुलिस सोती रही, हवालात के कुंडे का नट बोल्ट खोल भागा ज्यादती का आरोपी

Banswara
पुलिस सोती रही, हवालात के कुंडे का नट बोल्ट खोल भागा ज्यादती का आरोपी
@HelloBanswara - Banswara -

कुशलगढ़ पुलिस थाने से अपहरण और ज्यादती का आरोपी रविवार तड़के 5:30 बजे पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जब इसकी भनक पुलिस को हुई तो सबके होश उड़ गए। आरोपी 21 वर्षीय हेमेंद्र उर्फ आकाश पुत्र मंगल मध्य प्रदेश के जिला धार जिले के राजगढ़ का रहने वाला है। शातिर हेमेंद्र हवालात के कुंडे के नट बोल्ट खोल कर फरार हो गया। पुलिस ने अब हेमेंद्र के खिलाफ़ सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने और हिरासत से भागने के आरोप में केस दर्ज किया है

कुशलगढ़ थानाधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि आरोपी हेमेंद्र उर्फ आकाश को आरोपियों की धरपकड़ अभियान में एससी/एसटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था। वह थाने में आगे की बैरक में बंद था। रविवार सुबह वह निरीक्षण करने मुख्य गेट की तरफ आए तो देखा कि हेड कांस्टेबल मीठालाल, कांस्टेबल भंवरलाल और विकास क्वार्टर की तरफ भाग रहे हैं। इस पर वह भी दौड़कर थाने पहुंचे। पूछने पर पता चला कि आरोपी फरार हुआ है।

उच्च अधिकारियों को जानकारी देकर नाकाबंदी करवाई। सभी थानों को सूचना देकर सघन चेकिंग अभियान चलाया लेकिन शाम तक आरोपी का कुछ पता नहीं चला। पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। आरोपी ने क्योंकि पहले आरोपी ने बैरक की कुंडी तोड़ी और उसके बाद सरेआम थाना परिसर से फरार हुआ, बावजूद इसके न तो उसे संतरी ने देखा और ना ही रात्रि में तैनात किसी पुलिसकर्मी ने पकड़ा। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त हेमेंद्र की लम्बाई 5 फीट 10 इंच, इकहरा बदन, रंग गेहुआ. सिर पर काले लम्बे बाल दाढी मूंछें है। वह टीशर्ट व निकर पहने हुए है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×