Home News Business

ग्राहक बनकर आए बदमाश सब्जी मंडी से 3.25 लाख रु. से भरा बैग चुरा ले गए

Banswara
ग्राहक बनकर आए बदमाश सब्जी मंडी से 3.25 लाख रु. से भरा बैग चुरा ले गए
@HelloBanswara - Banswara -

ओजरिया फल-सब्जी मंडी में मंगलवार को दो बदमाश करीब 3.25 लाख रुपयों से भरा बैग चुरा ले गए। दोनों ही बदमाश ग्राहक बनकर मंडी में आए और मौका पाकर चोरी को अंजाम दिया। वारदात फल व्यापारी शहर निवासी हरीशचंद्र पुत्र तोलाराम खत्री के साथ हुई।

बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। सूचना पर राजतालाब थाना प्रभारी दीपक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। सीआई दीपक ने बताया कि रोजाना की तरह मंडी में सुबह व्यापारी और खरीदार का आना-जाना शुरू था। इसी बीच दो बदमाश मंडी में आए। यहां फल व्यापारी हरीशचंद्र अन्य व्यापारी को पेमेंट करने के लिए घर से 3.25 लाख रुपए लेकर मंडी आए थे। उन्होंने रुपयों से भरा बैग टेबल पर रखा था। तभी, दोनों बदमाश आए और मौका पाकर बैग उठा ले गए। थोड़ी देर बाद जब बैग नहीं मिला तो आसपास तलाशा लेकिन नहीं मिला। मंडी में लगे सीसीटीवी में दो संिदग्ध बैग ले जाते नजर आए है।

जिस तरीके से चोरी को अंजाम दिया गया है इससे प्रतीत हो रहा है कि बदमाशों ने पहले मंडी की रैकी की थी। रिपोर्ट आधार पर प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। मंडी से जुड़े अनील मेठानी ने बताया कि 4-5 दिन पहले भी मंडी में एक महिला का 1 लाख नकद चोरी हो गया था। ऐसे में मंडी में निगरानी और सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×