Home News Business

ताऊ ते चक्रवात से वैशाख में भी आषाढ़ सा माहौल, दिनभर चला बारिश का दौर

Banswara
ताऊ ते चक्रवात से वैशाख में भी आषाढ़ सा माहौल, दिनभर चला बारिश का दौर
@HelloBanswara - Banswara -

ताऊ ते चक्रवात के असर के कारण जिले में मंगलवार को सुबह से ही दिनभर रुक रुक कर रिमझिम बारिश होती रही। तलवाड़ा, चिड़ियावासा, बागीदौरा, गांगड़तलाई, सल्लोपाट, अरथूना, छाजा क्षेत्र में बारिश का दौर चला। सल्लोपाट क्षेत्र में देर शाम 30 मिनिट से भी अधिक समय तक मूसलाधार बारिश हुई। अरथूना में भी करीब दो घंटे तक तकज बारिश का दौर चला वहीं छाजा में शाम को 5.30 से 7.30 तक मूसलाधार बारिश हुई।

बागीदौरा| क्षेत्र में मंगलवार को सुबह से ही दिनभर रुक रुक कर रिमझिम बारिश होती रही। आसमान में बादल छाए रहे। ठंडी हवा के चलने से मौसम में ठंडक बढ़ी। वैशाख माह में आषाढ़ जैसा मौसम दिखा। मौसम में ठंडक और लॉकडाउन के कारण लोग घरों से बाहर नहीं निकले।

चिड़ियावासा| ताऊ ते तूफान के असर के चलते मंगलवार को भी चिड़ियावासा कस्बे सहित बड़लिया, सुरपुर, तेजपुर, सेनावासा, सेमलिया, घलकिया आदि जगह शाम से हुई। सदर थाना सीआई रतनसिंह ने शाम को क्षेत्र का दौरा कर गांवों के हालात जाने और स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित क्षेत्र के प्रबुद्धजनों से मिलकर घरों में रहने और सावधानी बरतने की अपील की। चंदूजी का गढा, सुंदनी, रोहिड़ा, आसन, भीमपुर, मोयावासा आदि जगह पर भी बारिश देर शाम बारिश का दौर शुरू हुआ। वहीं चिड़ियावासा कस्बे में दोपहर बाद हल्की हल्की बारिश के बाद देर शाम को दो घंटे तक तेज बारिश हुई।

रोहनवाड़ी| गांगड़तलाई क्षेत्र में मंगलवार काे दिनभर बारिश का दाैर जारी रहा। दिनभर कभी हल्की ताे कभी तेज हवा चलती रही। ताऊ ते तूफान के असर के कारण दिनभर बादल छाए रहे तथा कभी तेज तो कभी मध्यम बारिश का दौर जारी रहा।

सल्लोपाट| ताऊ ते तूफान के चलते मोनाडूंगर चेक पोस्ट से पचास मीटर की दूरी पर नेशनल हाईवे- 56 के किनारे लगा बड़ा होर्डिंग बोर्ड गिर गया। सल्लोपाट क्षेत्र में सुबह से तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश का दौर पूरे दिन भर चला। तेज हवाएं चलने लगी और सड़क के किनारे लगा होर्डिंग बोर्ड गिर गया। लॉकडाउन के चलते सड़क पर यातायात कम होने से बड़ा हादसा होने से टल गया, अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×