Home News Business

टामटिया का मामला, सात आराेपी नामजद, 19 पर केस :11वीं की छात्रा के अपहरण का प्रयास, परिवार पर जानलेवा हमला

Banswara
टामटिया का मामला, सात आराेपी नामजद, 19 पर केस :11वीं की छात्रा के अपहरण का प्रयास, परिवार पर जानलेवा हमला
@HelloBanswara - Banswara -
सदर थाना क्षेत्र में परीक्षा देकर लाैट रही 11वीं की छात्रा का बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया। इस मामले में सात नामजद और 12 अज्ञात कुल 19 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। औधारजी का पाड़ला टामटिया निवासी मनिशा की अाेर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक घटना 15 अप्रैल दोपहर करीब साढ़े 3 बजे की है। वह स्कूल से परीक्षा देकर निकली थी।

इसी दाैरान स्कूल के पास ही दशहरा पाड़ा टामटिया निवासी राहुल पुत्र रमेश ने अपने साथी कार्तिक पुत्र देवीलाल, मणिया पुत्र धनजी, देवी लाल, काना, रमेश व लगभग 12 अज्ञात आरोपियों ने उसे राेक िलया। राहुल ने छात्रा काे चाकू दिखाकर बाइक पर बैठने काे कहा। मना करने पर अाराेपी ने मारपीट शुरू कर दी।

छात्रा काे लेने अाए उसके भाई सुनिल ने घटना देखी ताे अपनी बहन काे छुड़ाने का प्रयास िकया। अाराेपी कार्तिक ने उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया और गले में पहनी चांदी की चेन लूट ली। घायल सुनिल ने परिवार वालाें काे सूचना दी। इस पर छात्रा के पिता वासु और बड़े पापा नारायण भी माैके पर पहुंचे। उन्हें देख अाराेपी मणिया ने दाेनाें पर कुल्हाड़ी से हमला कर िदया, जिसमें दाेनाें गंभीर रूप से घायल हाे गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×