Home News Business

बाइक सवार चार युवकों पर पथराव:​​​​​​​ वनविभाग की बाउंड्रीवॉल से छिपकर फेंके पत्थर, नाबालिग लड़की का विवाद

Banswara
बाइक सवार चार युवकों पर पथराव:​​​​​​​ वनविभाग की बाउंड्रीवॉल से छिपकर फेंके पत्थर, नाबालिग लड़की का विवाद
@HelloBanswara - Banswara -

नाबालिग लड़की के साथ ली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने का विवाद पत्थरबाजी तक जा पहुंचा। आरोपी एवं उसके साथियों ने वनविभाग की बाउंड्रीवॉल के पीछे छिपकर लड़की का सपोर्ट कर रहे बाइक सवार युवकों पर पथराव किया। वारदात में चार युवक घायल हो गए। इनमें एक ही हालत गंभीर है, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। वहीं दो घायलों को जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया है। मामला आंबापुरा थाने का है।

पत्थर से हुए हमले में घायल के सिर पर टांके लेता नर्सिंग कर्मचारी।
पत्थर से हुए हमले में घायल के सिर पर टांके लेता नर्सिंग कर्मचारी।

अस्पताल में भर्ती घायलों के परिजनों ने बताया कि दूर रिश्तेदारी में नाबालिग लड़की के साथ भोजियाकला के एक युवक ने कुछ तस्वीरें खिंचवा ली थीं। इसके बाद आरोपी युवक और उसके परिवार ने स्टांप पर लिखापढ़ी की थी। आश्वस्त किया था कि आरोपी भविष्य में कभी उस लड़की को परेशान नहीं करेगा। कुछ दिन पहले आरोपी ने लड़की के साथ ली गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था।

ऐसे में लड़की के दूर के रिश्तेदार ने आरोपी युवक को समझाने की कोशिश की। उस समय तो आरोपी मान गया, लेकिन बाद में उसने दूसरे आरोपियों के साथ मिलकर बदला लेने की नीयत से पथराव कर दिया। दुर्घटना में दो बाइक पर सवार मोहनलाल मईड़ा, राजू गणावा, प्रकाश और भैरू के शरीर पर चोटें आई हैं। इसमें मोहनलाल की हालत ज्यादा खराब है। घायलों ने बताया कि घर से बांसवाड़ा आते समय बीच रास्ते में वनविभाग की बाउंड्री पड़ती है। उसकी आड़ लेकर गोविंद, सुनील, प्रभुलाल, दीपू, लक्ष्मण, विकास, चंदू नाम के युवकों ने हमला किया है। पीड़ितों की ओर से मामले में आंबापुरा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

दर्ज कर रहे हैं FIR

मामले में आंबापुरा थानाधिकारी गजवीर सिंह ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर होने की सूचना है। इसकी शिकायत मिली है। पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की जा रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×