Home News Business

मांगों को लेकर रोडवेजकर्मियों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

Banswara
मांगों को लेकर रोडवेजकर्मियों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| राजस्थान रोडवेज श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने अर्धनग्न होकर किया विरोध प्रदर्शन किया। रोडवेज कार्यशाला में एकत्रित हुए एटक, सीटू, इंटक एसोसिएशन कल्याण और संघर्ष समिति के पदाधिकारी और सदस्य अर्धनग्न होकर रोडवेज के केंद्रीय बस स्टैंड पहुंंचे, जहां समिति के पदाधिकारियों और सदस्यों ने मांगों के समर्थन में नारेबाजी की।

विरोध प्रदर्शन करने वालों में रोडवेज के सेवारत और सेवानिवृत्त कर्मचारी बड़ी संख्या में शामिल रहे। इस अवसर पर संयुक्त मोर्चा संघर्ष समिति के हमीद खां जोया ने बताया कि वर्ष 2018 में कांग्रेस के घोषणा पत्र में रोडवेज को सुदृढ़ बनाने और कर्मचारियों की मांगे मानने का उल्लेख था। लेकिन लंबा समय गुजरने के बावजूद मांगें नहीं मानी गईं।

मुख्य मांगों में ढाई हजार नहीं बसों की खरीदी और रिक्त पदों पर पांच हजार कर्मचारियों की भर्ती करने के अलावा सेवानिवृत्त कर्मचारियों का बकाया भुगतान आदि मानने की मांग की जा रही है। अर्ध नग्न होकर विरोध प्रदर्शन करने के दौरान संगठन के मनोहर सिंह, जहांगीर खां, रमणलाल, किशनलाल,अज ीउर्रेहमान खान पठान, नवीन चंद्र दवे, अंगत सिंह, विक्रम सिंह, देवीलाल, मोहम्मद सलीम, विष्णु सिंह, नीरज, अब्दुल नईम, फरीद खां, शंभुलाल आदि मौजूद रहे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×