Home News Business

स्टंट करने से रोका तो राशन-डीलर के बेटे की हत्या: दोस्तों के साथ शादी में शगुन देने जा रहा था; बोलेरो रुकवाकर चाकू से किया हमला

Banswara
स्टंट करने से रोका तो राशन-डीलर के बेटे की हत्या: दोस्तों के साथ शादी में शगुन देने जा रहा था; बोलेरो रुकवाकर चाकू से किया हमला
@HelloBanswara - Banswara -
स्टंट करने से रोका तो गुस्साए युवकों ने ताबड़तोड़ चाकू मारकर राशन डीलर के बेटे की हत्या कर दी। वह अपने दोस्तों के परिवार के साथ बोलेरो से शादी में नोतरा (शगुन) देने जा रहा था। आरोपियों ने बोलेरो के आगे बाइक लगाकर रुकवाया और उसके चेहरे और गले पर 6 बार चाकू मारे और पसलियों पर वार किया। मामला बांसवाड़ा में दानपुर थाना इलाके के महुड़ी पाड़ा गांव का रात 9 बजे का है।

SHO प्रवीण सिंह ने बताया कि राकेश (21) निवासी कमलिया पाड़ा की 8 युवकों ने हमला कर हत्या कर दी। विकास नाम के व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि राकेश, विकास और रूपचंद अपनी पत्नी के साथ काला खेत गांव में बोलेरो लेकर नोतरे के कार्यक्रम में जा रहे थे। बोलेरो राकेश चला रहा था। इसी दौरान 4 बाइक पर 8 बदमाश वहां से गुजरे जो बाइक पर स्टंट कर रहे थे और बार-बार ओवरटेक कर परेशान कर रहे थे।

राशन डीलर के 21 साल के बेटे की चाकू मार कर हत्या कर दी गई।
राशन डीलर के 21 साल के बेटे की चाकू मार कर हत्या कर दी गई।

विकास ने बताया कि राकेश ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने बोलेरो के आगे बाइक लगाकर रुकवा लिया और उसके नीचे उतरते ही ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए। अचानक हुए हमने से बाकी लोग सहम गए। हमारे साथ महिलाएं भी थीं। युवक उसे बुरी तरह पीट रहे थे।

इस दौरान राकेश की जेब में शादी में शगुन के लिए देने के 20 हजार रुपए भी थे। बदमाश वह भी लूट कर ले गए। विकास के अनुसार, राकेश के 5 भाई और 2 बहनें हैं। करीब 5 साल पहले उसकी शादी हुई थी, उसका 3 साल का बेटा भी है। जबकि पत्नी की मौत अज्ञात कारणों से 3 साल पहले ही हो चुकी है।


बता दें कि नोतरा एक सामाजिक कार्यक्रम है जिसमें आदिवासी समाज के लोग एक दूसरे की आर्थिक सहायता के रूप में रुपए का लेनदेन करते हैं।

पसलियों पर गहरा वार
महात्मा गांधी अस्पताल के PMO खुशपाल सिंह ने बताया कि राकेश के चेहरे, गर्दन और पसलियों पर 6 बार चाकू मारे गए। खून बहने और गहरे घाव के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने विकास की रिपोर्ट पर देवीलाल, गोविंद, सुनील और कालू को नामजद कर दिया है। वही 4 अज्ञात है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×