Home News Business

प्रतापगढ़ : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा माैत के घाट, हादसे का रूप देने के लिए नाली में फेंका

Pratapgarh
प्रतापगढ़ : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा माैत के घाट, हादसे का रूप देने के लिए नाली में फेंका
@HelloBanswara - Pratapgarh -

देवगढ़ थानांतर्गत ग्राम पंचायत नकोर के सादड़ी फला गांव में प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि 18 मई को काना पुत्र अंबालाल मीणा ने रिपोर्ट दी थी कि उसके बेटे हरजी का शव घर के बाहर नाली में मिला था।

जब सभी लोगों ने हरजी की लाश को देखा तो उसके गले में फांसी का निशान था। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय लाए। वहीं रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू की और हत्या का मामला होने पर आसपास के लोगों, मृतक के रिश्तेदारों व परिजनों से गोपनीय रूप से हरजी की पत्नी इंद्रा के चरित्र के बारे में पता किया। इस पर मृतक की पत्नी पर हत्या करने का शक हुआ। पुलिस ने मृतक की पत्नी इंद्रा मीणा को डिटेन कर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ हत्या करना कबूला।

सबूत मिटाने के लिए लाश को घर के बाहर बने नाली में डाला
इंद्रा मीणा ने अपने प्रेमी नारीया उर्फ नारूलाल मीणा के साथ मिलकर सोए हुये पति के गले मे रस्सी व लूगड़ी से फांसी लगाकर मार दिया तथा सबूत मिटाने के लिए हरजी की लाश को घर के बाहर बनी नाली में डालना स्वीकार किया। इस पर इंद्रा पत्नी हरजी मीणा उम्र 40 साल व उसके प्रेमी नारूलाल पिता कालू मीणा उम्र 40 साल निवासी सादड़ी फलां नकोर को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

सुबह नाले से शव काे बाहर निकालकर घर में ले जाकर रोने का नाटक किया, ताकि कोई शक नहीं करे

मृतक की पत्नी इंद्रा मीणा ने बताया कि उसका अवैध संबंध करीब डेढ़ साल से अपने ही गांव के नारूलाल पुत्र कालु मीणा से चल रहा था। नारूलाल की पत्नी करीब 8 साल पूर्व नारूलाल को छोड़कर चली गई थी। इन्द्रा और नारूलाल अक्सर साथ रहते तथा समय-समय पर मिलते रहते थे। ऐसे में मृतक हरजी को अपनी पत्नी इन्द्रा के नारूलाल के साथ अवैध संबंध के बारे मे मालूम हो गया था और वह अपनी पत्नी को नारूलाल के साथ रहने से मना करता था।

जिससे नाराज होकर मृतक हरजी मीणा की पत्नी ने अपने प्रेमी नारिया उर्फ नारूलाल के साथ मिलकर 17 मई की रात करीब साढ़े 11 बजे अपने ही घर पर सोए हुए हरजी के गले में लूगड़ी व रस्सी से फांसी लगाकर मार दिया तथा दुर्घटना का रूप देने की नीयत से हरजी की लाश को घर के बाहर बनी नाली में डाल दिया तथा सुबह होने पर जल्दी से बाहर निकालकर घर में ले जाकर रोने का नाटक करने लगी, ताकि उस पर कोई शक नहीं कर सके।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×