Home News Business

पुलिसकर्मियों की वर्दी पकड़ी और पत्थर मारे:परिवाद की जांच करने गई थी टीम, पूछताछ के बाद भड़के लोगों ने की मारपीट

Banswara
पुलिसकर्मियों की वर्दी पकड़ी और पत्थर मारे:परिवाद की जांच करने गई थी टीम, पूछताछ के बाद भड़के लोगों ने की मारपीट
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा में पुलिस के जवानों पर पथराव कर उनकी वर्दी पकड़ने का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मियों पर महिलाओं ने हमला कर दिया और धक्का-मुक्की कर उन्हें घायल कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार को दानपुर में हुई, जब पुलिसकर्मी एक परिवाद की जांच करने गए थे। इस दौरान एक पक्ष से जब पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो उन्होंने जवानों के साथ गाली-गलौज और अभद्रता की। घटना के बाद कांस्टेबल दीपक कुमार ने दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

प्रार्थी कांस्टेबल दीपक कुमार ने बताया- वो एक प्रकरण की जांच के लिए एएसआई रमेशचंद्र, हेड कॉन्स्टेबल सोमलाल, कांस्टेबल नारायणलाल, धर्मवीर और ड्राइवर महेश्वर के साथ ठीकरिया बक्सू गए थे। कांस्टेबल दीपक और धर्मवीर परिवाद के विपरीत पक्ष पूनिया पुत्र थावर के घर पहुंचे और वहां उसके बारे में पूछताछ कर रहे थे। इसी दौरान पूनिया पुलिस को देखकर भागने लगा। कांस्टेबल ने परिजनों से पूनिया के भागने का कारण पूछा तो उसके परिवार के सदस्य भड़क गए और हमला कर दिया।

कॉन्स्टेबल की वर्दी पकड़ी, मारपीट की
कॉन्स्टेबल ने बताया कि पूछताछ के दौरान पूनिया का बेटा भैयूं घर के अंदर से पत्थर लेकर पुलिस वालों की तरफ दौड़ता हुआ आया। उसने पत्थर मारा, जो कांस्टेबल दीपक के पैर में लगा। दीपक और धर्मवीर ने बड़ी मुश्किल से भैयूं को काबू में किया। पुलिसकर्मी उसे अपनी जीप के पास ले जा रहे थे, तब ही पूनिया का भाई तोलिया और उसकी पत्नी मरिया भैयूं को बचाने के लिए आए और उसे खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान एएसआई और हेड कॉन्स्टेबल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया।

लेकिन पूनिया की पत्नी मोती और उसकी लड़की अंजू मौके पर आई और कांस्टेबल दीपक कुमार की वर्दी पकड़कर खींचने लगे। इसके बाद पूनिया के परिवार के सदस्यों ने गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कॉन्स्टेबल धर्मवीर घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×