Home News Business

नीलम नगर की समस्या के परेशान जनता: केनाल पर बना पुल जर्जर, सुरक्षा वॉल नहीं होने से हर दिन दुर्घटना

Banswara
नीलम नगर की समस्या के परेशान जनता: केनाल पर बना पुल जर्जर, सुरक्षा वॉल नहीं होने से हर दिन दुर्घटना
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा शहर के नीलम नगर क्षेत्र से निकलने वाली माही नहर की वाका वितरिका में विभाग के अधिकारियों की अनदेखी और लापरवाही के चलते लोगों पर जीवन संकट मंडराने लगा है। कैनाल में मरम्मत को लेकर दिक्कतें लंबे समय से ही चलती आ रही है जो अब और बढ़ गई है। मुख्य कारण पानी बहाव के कारण एक बड़ा गड्ढा हो गया है।

- स्थानीय लोगों का कहना है कि केनाल पर बने पुलिया पूरी तरह से क्षतिग्रस्त और जर्जर हो चुके हैं ।किसी भी समय टूटने की स्थिति में है । साथ ही केनाल के दोनों तरफ़ आवाजाही के रास्ते हैं जिस पर किसी भी प्रकार की सुरक्षा की दृष्टि से कोई रिंगवाल नहीं बनाई गई है। आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है ।

- ⁠पिछले 8 दिनों में दो बाइक सवार नहर में गिर चुके है और साथ ही एक गाय भी गिर चुकी है जिन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। साथ ही क्षेत्र में दो निजी विद्यालय भी चल रहे हैं। सभी को आए दिन किसी न किसी दुर्घटना होने का डर रहता है। केनाल भी क्षतिग्रस्त हो गई जिसका पानी निकल कर सड़क पर बह रहा है और सीपेज का पानी घरों ने नीचे से निकल कर बह रहा है। इन सभी समस्याओं को लेकर अधिकारियों को बार बार बताया गया है लेकिन अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। कोई जनहानि हो उससे पहले ही इस समस्या का निवारण कर दिया जाना चाहिए।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×